अक्षरा ही नहीं दूसरी पत्नी ने भी पवन सिंह पर लगाये संगीन आरोप, 2 बार गर्भपात करवाया

भोजपुरी सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर तरह-तरह के आरोप लगाये हैं, उनकी पत्नी ने उनसे जुड़े कई खुलासे भी किये हैं।

New Delhi, Apr 29 : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार पवन सिंह जबरदस्त चर्चा में हैं, दरअसल पवन अपनी दूसरी पत्नी से भी तलाक लेने जा रहे हैं, पवन की दूसरी पत्नी ने उन पर कई तरह के आरोप लगाये हैं, ऐसे में इस खबर ने पवन के फैंस का दिल तोड़ दिया है, लंबे समय से पवन और उनकी पत्नी के बीच तनाव चल रहे हैं, ऐसे में उन्होने अपनी पत्नी से तलाक मांगा है, फिर ज्योति सिंह ने पवन के साथ अपने इस रिश्ते को तोड़ने की गुहार आरा व्यवहार न्यायालय के फैमिली कोर्ट में लगाई है।

Advertisement

संगीन आरोप
भोजपुरी सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर तरह-तरह के आरोप लगाये हैं, उनकी पत्नी ने उनसे जुड़े कई खुलासे भी किये हैं, मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो ज्योति सिंह का आरोप है कि उनके पति पवन सिंह उन पर अत्याचार करते थे, वो उनके साथ मारपीट भी करते थे, गाली-गलौच तो उनके रिश्ते में हर दिन होती रहती थी, इसी के साथ-साथ उन्होने अपने पति पर ये भी आरोप लगाया कि उन्होने उनका दो बार गर्भपात करवाया है।

Advertisement

फैंस हैरान
इन सारी खबरों को सुनकर पवन सिंह के फैंस हैरान रह गये हैं, पवन सिंह की निजी जिंदगी हमेशा की चर्चा में रही है, पवन प्रोफेशनली जितने सफल रहे, पर्सनली उतने ही विवादित हैं, पवन सिंह ने पहली शादी अपनी भाभी की बहन नीलम सिंह से की थी, लेकिन शादी के 6 महीने के भीतर ही नीलम ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था, जिसके बाद उनका लंबे समय तक एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ अफेयर रहा।

Advertisement

अक्षरा को धोखा
वो खुले मंच से अक्षरा को लेकर कई तरह की बातें करते थे, अक्षरा भी रिलेशनशिप की बात कबूल चुकी है, हालांकि बाद में उन्होने अक्षरा को धोखा देकर ज्योति सिंह से दूसरी शादी कर ली, akshara1 जिसके बाद अक्षरा और पवन के रिश्ते में कड़वाहट आई, अक्षरा ने उन पर कई तरह के आरोप लगाये, उनके खिलाफ केस भी किया। वो भी मामला कोर्ट में विचाराधीन है।