दोबारा शादी करने जा रही है करिश्मा कपूर? दूसरी बार दिया बड़ा हिंट

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों के जवाब दिये, असल में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था, इस दौरान एक्ट्रेस के फैंस ने उनसे कई फनी तथा निजी सवाल पूछा।

New Delhi, Apr 29 : कपूर खानदान में हाल ही में शहनाई बजी, रणबीर और आलिया ने एक-दूसरे के साथ फेरे लिये, लेकिन अब लगता है कि जल्द ही इसी खानदान में एक बार फिर से शहनाई गूंजेगी, इस बार ये शहनाई लगता है कि करिश्मा कपूर के लिये होगी, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर फैंस से दिल की बात कही है।

Advertisement

क्या दूसरी शादी करेंगी
एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों के जवाब दिये, असल में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था, इस दौरान एक्ट्रेस के फैंस ने उनसे कई फनी तथा निजी सवाल पूछा, जिनका करिश्मा कपूर ने बेबाकी से जवाब दिया, इस दौरान लोगों ने एक्ट्रेस से उनके पसंदीदा फूड, फेवरेट स्टार्स, फेरवेट कलर और यहां तक कि ये भी पूछ लिया कि क्या वो दोबारा शादी करेंगी।

Advertisement

पसंदीदा चीज
आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान करिश्मा कपूर से ये भी पूछा गया कि वो रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में से किसे ज्यादा पसंद करती हैं, तो एक्ट्रेस ने कहा दोनों को, इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उनका फेवरेट फूड बिरयानी है।

Advertisement

शादी को लेकर कही ये बात
एक्ट्रेस ने इशारों-इशारों में बताया कि उनका फेवरेट कलर ब्लैक है, इस दौरान एक ने पर्सनल सवाल पूछ लिया, सवाल था क्या वो दोबारा शादी करेंगी, तो इस सवाल के जवाब में करिश्मा ने कंफ्यूज्ड सी जिफ शेयर करते हुए लिखा, डिपेंड्स यानी निर्भर करता है,  आपको बता दें कि ऐसा बहुत ही कम हुआ है, जब करिश्मा ने अपने पास्ट को लेकर कभी कोई बात की हो।

हो चुका है तलाक
करिश्मा कपूर ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन संजय कपूर से 2003 में शादी की थी, इस शादी से एक्ट्रेस को दो बच्चे बेटी समायरा और बेटा कियान है, हालांकि 2014 में दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी, 2016 में दोनों का तलाक हो गया, करिश्मा ने अपने पति पर कई संगीन आरोप लगाये थे, तब ये तलाक जबरदस्त सुर्खियों में रहा था।