गरीबी में बीता बचपन, लेकिन अब महंगे शौक के लिये जाने जाते हैं पवन सिंह, जानिये संपत्ति

पवन सिंह की संपत्ति की बात करें, तो उनके पास करीब 4 करोड़ रुपये का आलीशान बंगला है, इसके साथ ही उन्हें गाड़ियों का भी बेहद शौक है, वो 90 लाख की मर्सिडीज कार से चलते हैं।

New Delhi, Apr 29 : भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, पवन सिंह ने काफी कम उम्र से ही गाना शुरु कर दिया था, वो एक समय में लोगों के घरों और मंदिरों में गाना गाया करते थे, हालांकि आज वो करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, आइये जानते हैं पवन सिंह की निजी जिंदगी के बारे में।

Advertisement

गरीबी में बीता बचपन
बिहार के आरा के रहने वाले पवन सिंह का बचपन बहुत गरीबी में बीता, बचपन से ही वो घर का खर्च चलाने के लिये अपना चाचा के साथ गाना गाया करते थे, जिसकी वजह से उनकी पहचान बनने लगी थी, कई लोग उन्हें अपने घर गाना गाने के लिये भी बुलाते थे, अकसर वो मंदिरों में जाकर भी गाना भजन गाया करते थे। कुछ साल मेहनत के बाद पवन सिंह ने खुद को इस लायक बनाया कि वो एलबम में गा सकें, फिर 2007 में उनका वक्त बदला, उनका गाना लोगों की जुबान पर चढ गया, उनके सुपरहिट गाने का नाम था लॉलीपॉप, जो देश-विदेश में हिट रहा।

Advertisement

महंगे शौक
पवन सिंह की संपत्ति की बात करें, तो उनके पास करीब 4 करोड़ रुपये का आलीशान बंगला है, इसके साथ ही उन्हें गाड़ियों का भी बेहद शौक है, वो 90 लाख की मर्सिडीज कार से चलते हैं, इसके साथ ही 2 स्कॉर्पियो और 2 फॉर्च्यूनर कार के भी मालिक हैं, एक लीडिंग वेबसाउट के मुताबिक पवन सिंह करीब 27 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं, तो उनका सलाना कमाई 8-10 करोड़ रुपये है।

Advertisement

विवादों से नाता
पवन सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है, वो अपनी निजी जिंदगी के लिये भी चर्चा में रहे हैं, कई एक्ट्रेसेज के साथ उनका नाम जोड़ा गया, तो पहली पत्नी ने शादी के 6 महीने के भीतर ही फांसी लगाकर सुसाइड कर ली, pawan akhsara अब दूसरी पत्नी भी संगीन आरोप लगाकर तलाक मांग रही है, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ भी पवन रिलेशन में रहे, हालांकि दोनों का ब्रेकअप बुरे एंड पर हुआ, तब एक्ट्रेस ने भी उनके बारे में कई बातें कही थी।