प्रियंका चोपड़ा ने स्विमिंग पूल से तस्‍वीर कर दी शेयर, पति निक जोनस का कमेंट हो रहा वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने रीसेन्‍टली स्विम सूट में पूल से कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, इन पर उनके पति निक जोनस का कमेंट सुर्खियां बटोर रहा है ।

New Delhi, Apr 30: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिवली एक्टिव हैं । वो अपनी लाइफ के पहलू फैंस के साथ शेयर करने में संकोच नहीं करतीं । फैमिली मोमेंट्स हों या बिजनेस, सोशल सर्विस हो या फिर कैजुअल डे आउट, प्रियंका के इंस्‍टाग्राम पर आपको उनकी फीड में उनकी सारी डीटेल मिलेगी । आज पीसी की पूल पिक्‍स चर्चा में हैं, और इससे भी ज्‍यादा चर्चा में है उनके पति का उनकी तस्‍वीरों पर कमेंट ।

Advertisement

जमकर मस्‍ती कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने काम से ब्रेक लेकर थोड़ा रिलैक्स टाइम इंजॉय कर रही हैं। उनका सोशल मीडिया अकाउंट इस बात की गवाही दे रहा है कि पीसी कितना कूल टाइम इंज्‍वॉय कर रही हैं । प्रियंका ने पूल से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह स्विम सूट पहने नजर आ रही हैं। इन फोटोज में प्रियंका का मस्‍तीभरा अंदाज दिख रहा है। एक फोटो में प्रियंका पोज दे रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वह हंस रही हैं।

Advertisement

निक ने किया रिएक्‍ट
प्रियंका की इन फोटोज पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्ट कर रहे हैं। निक जोनस तो प्रियंका के इस अंदाज के दीवाने हो गए हैं। उन्होंने फायर इमोजी के साथ पत्‍नी को कमेंट भी किया है। जिससे पता चलता है कि निक के लिए प्रियंका क्‍या हैं । इससे पहले  भी प्रियंका ने पूल से अपनी कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे, जिसमें वो क्‍लासिक म्‍यूजिक इंज्‍वॉय कर रहीं थीं ।

Advertisement

प्रियंका और निक के घर हुई है बेटी
आपको बता दें प्रियंका और निक इसी साल पैरेंट्स बने हैं। दोनोंpriyanka nick 1 की सेरोगेसी के जरिए बेटी हुई है। हाल ही में बेटी के नाम का खुलासा हुआ है। उन्‍होंने बेटी का नाम मालती मैरी रखा है । नाम फैंस को पसंद भी आ रहा है और कुछ इसे ओल्‍ड फैशन्‍ड भी मान रहे हैं ।