बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने पहन ली इतनी खुली ड्रेस, एक जगह पर अटक रही लोगों की नजर

बिग बॉस-14 की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, तस्वीरों में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।

New Delhi, May 01 : बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इन तस्वीरों ने एक्ट्रेस ने बोल्ड ड्रेस पहनकर जैसे ही रैंप पर उतरी, तो लोगों का ध्यान एक जगह पर अटक गया, ये तस्वीरें सोशल मीडिय पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

ग्लैमरस लुक
बिग बॉस-14 की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, Nikki3 तस्वीरों में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है, वो इस अंदाज में रैंप पर उतरी, कि लोगों की नजरें एक खास जगह पर टिक गई।

Advertisement

अटकी निगाहें
तस्वीरों में निक्की ब्लैक जालीदार ड्रेस में नजर आ रही है, एक्ट्रेस की ये ड्रेस आगे से इतनी ज्यादा खुला है कि तस्वीरें देख लोगों की नजरें उनके डीपनेक पर अटक रही है। निक्की ने अपने लुक को पूरा करने के लिये बालों को खुला छोड़ा है, ड्रेस से मैचिंग ब्लैक कलर के हाई हील्स पहने हैं, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही है।

Advertisement

फैशन वीक
निक्की तंबोली की ये तस्वीरें हाल ही में हुए फैशन वीक की है, जिसमें वो रैंप पर बोल्ड अंदाज में वॉक करती हुई दिखी, निक्की ने इन तस्वीरों को खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीर पोस्ट की, तो फैंस जमकर प्यार लुटाने लगे, ज्यादातर फैंस ने कमेंट सेक्शन में फायर वाला इमोजी पोस्ट किया है।