श्‍वेता गौर सुसाइड केस, सेक्‍स रैकेट से जुड़े पति के कई ऑडियो वायरल… रशियन गर्ल भेजना

श्वेता गौर सुसाइड मामले में मृत बीजेपी नेता के आरोपी पति का सेक्‍स रैकेट से कनेक्‍शन सामने आया है । आरोपी पति दीपक के कई ऑडियो सामने आए हैं ।

New Delhi, May 02: उत्तर प्रदेश के बांदा में भारतीय जनता पार्टी की जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की खुदकुशी मामले में लगातार ही नए खुलासे हो रहे हैं । एक ताजा खुलासे में आरोपी पति दीपक गौर के तार अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट से जुड़ते नजर आ रहे हैं । दीपक के कुछ ऑडियो सबूत श्‍वेता के परिजनों ने मीडिया को सौंपे हैं जिसमें वह रूसी, मोरक्कन और अफ्रीकी लड़कियों की डील करता सुनाई दे रहा है ।

Advertisement

आरोपी के ऑडियो
मृत श्‍वेता गौर के परिजनों के जरिए दीपक के कुछ ऑडियो सामने आए हैं, जिसमें वह रूसी लड़कियों की सौदेबाजी कर रहा है । श्वेता के परिजनों ने यह सारी चीज़ें मीडिया से शेयर की हैं । इन्हीं सबूतों को उसकी मौत का जिम्मेदार बताया जा रहा है । मिली जानकारी के अनुसार, श्वेता डेथ केस अभी भी एक मिस्ट्री है । मामले में कई बिंदुओं पर जांच चल रही है । पुलिस ने आरोपी पति दीपक को अरेस्ट कर लिया है लेकिन रिटायर्ड डीआईजी ससुर समेत अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं, लेकिन इस बीच पता चला है कि आरोपी दीपक का सेक्‍स रैकेट से कनेक्‍शन रहा है ।

Advertisement

खुद पर हुई ज्‍यादती रिकॉर्ड कर रही थी श्‍वेता
बीजेपी की जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर अपने पति दीपक की अय्याशी और शोषण से इस कदर परेशान थी कि उसे अपनी हत्या का डर कई दिनों से सता रहा था । उसके परिजनों ने बताया कि वह अपने साथ होने वाली हर ज़्यादती को सबूत के तौर पर रिकार्ड करने लगी थी । दावा किया जा रहा है कि यही सब सबूत अंत मे उसकी मौत की वजह बन गए । लेकिन श्‍वेता मरने से पहले सारे सबूत अपने परिवारवालों को दे गई थी । श्वेता के भाई ऋतुराज सिंह ने ये सबूत मीडिया से साझा करते हुए बताया कि दीपक जीजा बहुत अय्याश और शराबी किस्म के हैं, रूसी लड़कियों को बुलवाने वाली बात छिपाने के लिए ही उन्होंने श्वेता दीदी की हत्या कर दी ।

Advertisement

दीपक का ऑडियो
वायरल ऑडियो में कथित तौर पर दीपक रूसी लड़कियों को सप्लाई करने वाले ब्रोकर से कहता है, ‘मैं बांदा से आया हूं मुझे सुनील सिंह गौतम ने आपका नम्बर दिया है, व्यवस्था करनी थी । आप होटल भेजेंगे या मुझे आना पड़ेगा । रशियन या अफ्रीकन है? लड़की का फोटो और रेट भेज दीजिए तो हम सेलेक्ट कर लें।’ वहीं दूसरे ऑडियो में कथित तौर पर दीपक कहता है, ‘मैं कैश पेमेंट करूंगा तो उधर से ब्रोकर कहता है लड़की सड़क के पार खड़ी है, आप ऑनलाइन पेमेंट कर दीजिए।’ एक अन्य बातचीत में दीपक कहता है, ‘एक रशियन लड़की भेजिएगा या 20 हजार रुपये में दो लड़कियां कर दीजिए एक रशियन और एक इंडियन. फिर 23 हजार रुपये में रशियन और मोरक्कन लड़की के लिए सौदा तय होता है।’ ऐसे कई ऑडियो सामने आए हैं जो चौंकाने वाले । मामले में पुलिस जांच की बात कह रही है । एसपी अभिनंदन ने कहा कि कई वीडियो हमें भी मिले हैं और हम सभी की जांच कर रहे हैं, साक्ष्य मिलने पर सभी संबंधित लोगों पर कार्रवाई करेंगे । बाकी आरोपियों की तलाश जारी है ।