Live मैच में आपा खो बैठे गौतम गंभीर, जश्न में भूले मर्यादा, खूब वायरल हो रहा वीडियो

लखनऊ की जीत के बाद गौतम गंभीर ने मानो आपा ही खो दिया, ये दिग्गज क्रिकेटर अपनी सीट छोड़ ऐसे सेलिब्रेट कर रहा था, कि सभी का ध्यान उन्हीं की ओर चला गया।

New Delhi, May 02 : आईपीएल 2022 के 45वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच खेला गया, लखनऊ ने ये मैच आखिर में 6 रनों से अपने नाम किया, इस मुकाबले को अपने नाम करने के बाद लखनऊ खेमे में जश्न देखने को मिला, टीम के मेंटर और दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर भी वहां मौजूद थे, लखनऊ की जीत पर गौतम गंभीर ने ऐसा रिएक्शन दिया कि उनका वीडियो दुनियाभर में वायरल हो हा है।

Advertisement

गौती ने खोया आपा
लखनऊ की जीत के बाद गौतम गंभीर ने मानो आपा ही खो दिया, ये दिग्गज क्रिकेटर अपनी सीट छोड़ ऐसे सेलिब्रेट कर रहा था, कि सभी का ध्यान उन्हीं की ओर चला गया, यहां तक कि वो इतने जोश में थे, कि इसी दौरान उनके मुंह से गाली निकल गई, ऐसा इसलिये हुआ क्योंकि लखनऊ और दिल्ली के बीच मुकाबला आखिरी ओवर के रोमांच तक पहुंच गया था, दोनों ही टीमें इसे जीत सकती थी, लेकिन आखिर में मैच लखनऊ के नाम रहा। रोमांचक मुकाबला देख गंभीर अपने ऊपर काबू नहीं कर पाये, ऐसा हो गया, वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

लखनऊ की रोमांचक जीत
इससे पहले लखनऊ की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के ऊपर एक रोमांचक जीत हासिल की, दिल्ली को इस ओवर के आखिरी ओवर में 21 रन बनाने थे, लखनऊ की ओर से मार्कस स्टोइनिस आखिरी ओवर गेंदबाजी के लिये आये, आखिरी 2 गेंदों में दिल्ली को 13 रनों की जरुरत थी, लेकिन स्टोइनिस इसे डिफेंड करने में सफल रहे, इस जीत के साथ ही लखनऊ के 14 अंक हो चुके हैं, ये टीम लीग टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।

Advertisement

मोहसिन खान की घातक गेंदबाजी
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ युवा तेज गेंदबाज मोहसिन खान सबसे सफल गेंदबाज रहे, इस मुकाबले में मोहसिन ने 4 ओवर में सिर्फ 16 रन देकर 4 विकेट हासिल किये, मोहसिन का ये पहला आईपीएल सीजन है, इसके अलावा रवि बिश्नोई और कृष्णप्पा गौतम ने भी अच्छी गेंदबाजी की, दोनों ने 1-1 विकेट हासिल किया, वहीं इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने भी 77 रनों की पारी खेली।

Advertisement