टूट गया आजम खान के सब्र का बांध, मीठी ईद पर कड़वी बातें

आजम खान के करीबी लगातार इस बात को खुलकर कहते हैं कि अखिलेश यादव को आजम खान के जेल में होने का कोई गम नहीं है, और उनकी रिहाई के लिये कुछ भी नहीं कर रहे हैं।

New Delhi, May 03 : सपा से नाराज चल रहे कद्दावर नेता आजम खान ने चुप्पी तोड़ते हुए इशारों में अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है, करीब ढाई साल से सीतापुर जेल में बंद आजम खान अपनी उपेक्षा से नाराज हैं, उनके समर्थक खुलकर अपनी नाराजगी जता रहे हैं, लेकिन आजम ने पहली बार इस पर कुछ कहा है, बेटे अब्दुल्ला आजम ने अपने ट्विटर हैंडल से आजम खान के हवाले से एक ट्वीट किया है।

Advertisement

क्या कहा
पूर्व मंत्री आजम खान ने ईद की मुबारकबाद के साथ कहा, तू छोड़ रहा है, तो खता इसमें तेरी क्या, हर शख्स मेरा साथ, निभा भी नहीं सकता, वैसे तो एक आंसू ही बहा के मुझे ले जाए, ऐसे कोई तूफान हिला भी नहीं सकता, ईद मुबारक।

Advertisement

अखिलेश पर तंज
कहा ये जा रहा है कि आजम खान का इशारा सपा प्रमुख अखिलेश यादव की ओर था, akhilesh yadav आजम खान के करीबी लगातार इस बात को खुलकर कहते हैं कि अखिलेश यादव को आजम खान के जेल में होने का कोई गम नहीं है, और उनकी रिहाई के लिये कुछ भी नहीं कर रहे हैं।

Advertisement

एक और ट्वीट
एक और ट्वीट में अब्दुल्ला आजम ने पिता के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ये पिता के बिन पहली ईद है, ऐसा मौका दोबारा ना आए, उन्होने लिखा, वो जो ख्वाब था, मेरे जेहन में, ना मैं कह सकता और ना लिख सका, akhilesh azam कि जबान मिली, तो कटी हुई, कि कलम मिला तो बिका हुआ, आपके बिना पहली ईद है, अल्लाह पाक कभी दोबारा ऐसा मौका ना लाये।