हुस्‍न में बॉलीवुड हसीना से कम नहीं, सिद्धू की बेटी की नई तस्‍वीरें बहुत ग्‍लैमरस हैं

नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं । राबिया ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जो कि चर्चा में हैं ।

New Delhi, May 03: नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू फैशन इंडस्ट्री से हैं, अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर वो फैंस के साथ तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । राबिया के सोशल मीडिया पर 70 हजार के आसपास फॉलोअर्स हैं । जो उनकी पोस्‍ट को जमकर पसंद करते हैं । राबिया आम लोगों के बीच इतनी चर्चा में नहीं रहतीं लेकिन सोशल मीडिया पर वह किसी स्टार से कम नहीं हैं ।

Advertisement

राबिया की पोस्‍ट
रीसेन्‍टली राबिया ने नूडल स्‍ट्राइप वाली ड्रेस पहनकर कुछ तस्‍वीरें क्लिक करवाई हैं । घास पर लेटी राबियां कैमरे के लिए पोज कर रही हैं । उनकी ये तस्‍वीरें चर्चा में हैं । फैंस इन तस्‍वीरों पर कमेंट कर उन्‍हें खूबसूरत बता रहे हैं । राबिया को उनकी नैचुरल ब्‍यूटी के लिए लोग पसंद करते हैं । मिनिमम मेकअप में भी वो बहुत सुंदर लगती हैं ।

Advertisement

फैशन इंडस्‍ट्री में हैं राबिया
राबिया सिद्धू एक उभरती हुई फैशन डिजाइनर हैं। उन्‍होंने लंदन से फैशन डिजाइनिंग में मास्टर्स डिग्री ली है । लंदन से पहले राबिया सिंगापुर के LASALLE कॉलेज ऑफ आर्ट्स से भी फैशन डिजाइनिंग की  पढ़ाई कर चुकी हैं राबिया ने दिल्ली, पटियाला में भी पढ़ाई की है। राबिया को उनके पेरेंट्स के साथ कपिल के शो पर भी देखा गया था।

Advertisement

मां के क्‍लोज हैं राबिया
राबिया अपने मॉम और डैड दोनों के क्‍लोज हैं लेकिन वो अपनी मॉम को बेस्ट फ्रेंड मानती हैं। बॉलीवुड स्‍टार किड्स की तरह राबिया को भी खबरों में काफी जगह मिलती है । उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट चर्चा में रहता है । राबिया फिलहाल फैशन इंडस्‍ट्री में हाथ आमजा रही हैं, लेकिन उनके खुद के फोटोशूट बेहद ग्‍लैमरस होने के कारण जमकर वायरल होते हैं ।