अक्षरा सिंह से लेकर मोनालिसा तक, पवन सिंह का इन एक्ट्रेसेज के साथ रहा तगड़ा अफेयर

पवन सिंह भोजपुरी के बड़े नामों में गिने जाते हैं, उन्होने काफी शोहरत हासिल की है, लेकिन निजी जिंदगी में काफी परेशान रहे हैं, 2 शादी करने वाले पवन का भोजपुरी के 3 एक्ट्रेस के साथ कथित रुप से अफेयर भी रहा है।

New Delhi, May 03 : भोजपुरी स्टार पवन सिंह इन दिनों जबरदस्त चर्चा में हैं, दरअसल पवन की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर कई संगीन आरोप लगाये हैं, उन्होने मारपीट करने से लेकर 2 बार एबॉर्शन कराने तक के आरोप लगाये हैं, साथ ही तलाक की मांग की है। इससे पहले पवन सिंह की पहली पत्नी शादी के 6 महीने के भीतर ही फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी, पवन सिंह भोजपुरी के बड़े नामों में गिने जाते हैं, उन्होने काफी शोहरत हासिल की है, लेकिन निजी जिंदगी में काफी परेशान रहे हैं, 2 शादी करने वाले पवन का भोजपुरी के 3 एक्ट्रेस के साथ कथित रुप से अफेयर भी रहा है, आइये इस बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

मोनालिसा से जुड़ा नाम
पवन सिंह का भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के साथ नाम जुड़ा,  दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्में दी थी, पवन की पहली पत्नी नीलम सिंह ने सुसाइड किया था, तो उस दौरान कहा गया था कि पवन और मोनालिसा के लव अफेयर से एक्टर की पत्नी परेशान थी।

Advertisement

रानी चटर्जी
पवन सिंह का नाम रानी चटर्जी के साथ भी जुड़ा, हालांकि दोनों में से किसी ने कभी अपने रिलेशनशिप पर कुछ नहीं कहा, रानी ने एक इंटरव्यू में अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बिना नाम लिया बात भी की थी। हालांकि बाद में फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Advertisement

अक्षरा सिंह
पवन और अक्षरा के लव अफेयर से सब वाकिफ हैं, खुद अक्षरा ने कहा था कि वो रिलेशन में थी, हालांकि ये रिश्ता भी बुरे दौर पर खत्म हुआ, अक्षरा और पवन के ब्रेकअप का कारण एक्टर की दूसरी शादी थी, pawan akhsara अक्षरा को जब पता लगा कि पवन सिंह ने दूसरी शादी कर ली है, तो एक्ट्रेस ने उनसे अलग होने का फैसला लिया, फिर बाद में अक्षरा ने पवन पर कई तरह के आरोप लगाये, उनके खिलाफ पुलिस में केस भी दर्ज करवाया।