रणवीर के सामने कपड़े उतारने वाली एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड अवतार, खूब पसंद की जा रही तस्वीर

सोनाली राउत ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, इस तस्वीर में एक्ट्रेस गोल्डन कलर की वन पीस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

New Delhi, May 03 : कैलेंडर गर्ल के टाइटल से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली राउत ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जो कि आग की तरह वायरल हो रही है, सोनाली की तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद वायरल होने में ज्यादा देर नहीं लगती, इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।

Advertisement

हॉट ड्रेस में बोल्ड पोज
सोनाली राउत ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, इस तस्वीर में एक्ट्रेस गोल्डन कलर की वन पीस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, सोनाली ने इस दौरान न्यूड मेकअप किया है, और बालों को हैवी वॉल्यूम देकर बेबी लुक दिया है, एक्ट्रेस इस तस्वीर में अपने कर्व्स भी फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
खास बात ये है कि सोनाली ने अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, आप कहां देख रहे हैं, सोनाली की ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, तमाम फैंस उनकी इस तस्वीर पर लाइक और कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं।

Advertisement

19 की उम्र में कैलेंडर गर्ल
सोनाली राउत ने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के भी दीवाने हैं, सोनाली की हर तस्वीर और वीडियो पर लाखों में लाइक्स आते हैं, वो सिर्फ 19 साल की उम्र में किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल बनी थी, हालांकि उन्होने लोकप्रियता बिग बॉस 8 से मिली, इसके साथ ही सोनाली ने रणवीर सिंह के साथ एक कंडोम विज्ञापन शूट किया था, जिसमें सोनाली रणवीर के साथ बिना कपड़ों के नजर आई थी, इस विज्ञापन को लेकर भी एक्ट्रेस खूब चर्चा में रही थी।