ईद पर बोल्‍ड ब्‍लाउज में दिखीं आमिर खान की बेटी, बॉयफ्रेंड के साथ आयरा हुईं कोजी

आमिर खान की बेटी आयरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं, बीते दिन ईद के मौके पर आयरा ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्‍वीरें शेयर की है ।

New Delhi, May 04: बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान की बेटी आयरा खान अपने अलग अंदाज के कारण्‍र सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं । आयरा दूसरे स्‍टार किड्स की तरह हमेशा ग्‍लैमराइज नहीं रहती हैं, वो अपनी जिंदगी को वैसा ही दिखाती हैं जैसी वो असल में हैं । नो मेकअप, नो हाई फैशन, आयरा को आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट से जान सकते हैं । मंगलवार को ईद के मौके पर आयरा ने कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ शेयर की तस्‍वीरें
आयरा खान ने ईद के मौके पर बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक से बढ़कर एक कोजी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की । उन्‍होंने ईद पर खूबसूरत लहंगा चोली पहनी थी । हालांकि उनका डिजायनर ब्‍लाउज कुछ ज्‍यादा ही बोल्‍ड था, जिसकी वजह से अब वो सुर्खियों में आ गई हैं ।

Advertisement

ईद पर किया धमाल
दुनियाभर में ईद का त्योहार धूमधाम से मना । कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ये दिन जमकर जश्न मनाया । अब सेलेब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं । सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी अपनी ईद सेलिब्रेशन की झलकियां फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की हैं । आयरा ने अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड के साथ ईद मनाई अब उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

बॉयफ्रेंड के साथ कोजी हुईं आयरा
हमेशा की तरह ईद पर भी आयरा बॉयफ्रेंड की बाहों में काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दीं । आयरा का हॉट लुक फैंस को पसंद आ रहा है । फोटोज में आमिर के भांजे एक्‍टर इमरान खान भी नजर आ रहे हैं । जिन्‍हें देखकर फैन्स एक पल को चौंक गए और सवाल पूछने लगे कि आखिर वे अब तक कहां थे । आयरा और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड नुपुर पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं ।