हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदते चला गया, शिवपाल का छलका दर्द

शिवपाल यादव ने सोशल मीडिया ऐप्प को पर लिखा, अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर मैंने उसे संतुष्ट करने की कोशिश की, इसके बावजूद अगर नाराज हूं, तो किस स्तर पर उसने हृदय को चोट पहुंचाई होगी।

New Delhi, May 04 : प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग बदस्तूर जारी है, मंगलवार को ईद के मौके पर शिवपाल यादव ने ट्वीट कर भतीजे पर इशारों ही इशारों में निशाना साधा, उन्होने लिखा, हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदता चला गया, शिवपाल के इस ट्वीट के बाद एक बार से सूबे की सियासत में गर्माहट बढने की उम्मीद की जा रही है।

Advertisement

क्या लिखा
शिवपाल यादव ने सोशल मीडिया ऐप्प को पर लिखा, अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर मैंने उसे संतुष्ट करने की कोशिश की, इसके बावजूद अगर नाराज हूं, तो किस स्तर पर उसने हृदय को चोट पहुंचाई होगी, हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदता चला गया, एक बार पुनः पुनर्गठन, आत्मविश्वास और सबसे सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद।

Advertisement

जारी है आरोप-प्रत्यारोप का दौर
आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से ही चाचा तथा भतीजे के बीच तल्खी बढती ही जा रही है, shivpal yadav दोनों के बीच जुबानी जंग का सिलसिला बदस्तूर जारी है, विधानदल की बैठक में ना बुलाये जाने से नाराज शिवपाल यादव जल्द ही बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

Advertisement

बीजेपी में जाने की चर्चा
कहा जा रहा है कि शिवपाल यादव अब बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं, हालांकि अखिलेश ने उन पर तंज कसते हुए कहा था कि बीजेपी का साथ देने वाला हमारे साथ नहीं रह सकता, shivpal yadav इसके बाद आजम खान के मसले पर शिवपल यादव ने अखिलेश और मुलायम सिंह यादव पर तंज कसा था, उन्होने कहा कि दोनों ने आजम खान का साथ नहीं दिया।