कौन होगा सलमान खान के 2300 करोड़ रुपये की संपत्ति का वारिस?, भाईजान ने खुद दिया जवाब

फिल्मों और विज्ञापनों के जरिये सलमान खान मोटी कमाई करते हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान करीब 2300 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं।

New Delhi, May 05 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैंस उनाकी शादी का सालों से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन सलमान हैं कि घोड़ी चढने को तैयार ही नहीं है, वैसे तो अब तक कई बार सलमान की शादी की खबर मीडिया में आ चुकी है, लेकिन उनकी दुल्हन देखने की ख्वाहिश हमेशा ही अधूरी रही, खैर भले ही सलमान की पिछली कुछ फिल्में खास कमाल ना कर पाई हो, लेकिन उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है, सलमान खान अब 56 साल के हो चुके हैं, लोग उम्मीद कर रहे हैं कि दबंग खान शादी करेंगे, लेकिन सलमान शादी के मूड में नहीं लग रहे।

Advertisement

कितनी है सलमान की नेटवर्थ
फिल्मों और विज्ञापनों के जरिये सलमान खान मोटी कमाई करते हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान करीब 2300 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं, वो बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार्स में से एक हैं, जिनके पास कई लग्जरी गाड़ियां, करोड़ों की संपत्ति है, आपको बता दें कि सलमान करीब 34 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, इस दौरान उन्होने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी।

Advertisement

कौन होगा संपत्ति का वारिस
सलमान खान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके बाद उनकी संपत्ति का वारिस कौन होगा, सलमान ने कहा था कि मैं चाहे शादी करुं या ना करुं, लेकिन मेरे बाद मेरी आधी संपत्ति ट्रस्ट को दे दी जाएगी, हां अगर मैं कभी शादी नहीं करता हूं, तो फिर मेरी सारी संपत्ति ट्रस्ट को दान में दे दी जाएगी।

Advertisement

वर्कफ्रंट
सलमान खान को आखिरी बार फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रूथ में देखा गया था, अब फैंस को उनकी अगली फिल्मों का इंतजार है, भाईजान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ टाइगर-3 में नजर आएंगे, ये फिल्म अगले साल 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी, फैंस एक बार फिर से सलमान-कैटरीना की जोड़ी को देखने के लिये बेताब है।