अंजना के पति ने भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ लिये सात फेरे, तस्वीर पोस्ट कर कही ऐसी बात

ये यश की दूसरी शादी है, निधि से पहले उन्होने भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह से शादी की थी, अंजना से यश को एक बेटी है, अंजना से तलाक के बाद करीब 3 सालों से यश निधि को डेट कर रहे थे।

New Delhi, May 05 : इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है, भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और एक्टर यश गुप्ता ने भी शादी कर ली है, दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है, इन तस्वीरों के सामने आते ही तमाम फैंस दोनों को शादी की बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Advertisement

एक बेटी के पिता हैं यश
आपको बता दें कि ये यश की दूसरी शादी है, निधि से पहले उन्होने भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह से शादी की थी, अंजना से यश को एक बेटी है, अंजना से तलाक के बाद करीब 3 सालों से यश निधि को डेट कर रहे थे, कुछ महीनों पहले ही उन्होने सगाई की थी, 11 फरवरी 2022 को निधि और यश ने सगाई की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Advertisement

शादी की तस्वीरें
निधि झा ने अपनी शादी की पहली तस्वीर के साथ यश कुमार के साथ अपनी शादी की घोषणा की है, निधि ने 4 मई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति यश के साथ शादी की एक तस्वीर पोस्ट की है, ये तस्वीर सिंदूर रस्म के दौरान की लग रही है। इस दौरान लाल रंग के दुपट्टे के साथ येलो कलर की साड़ी में निधि को सिंदूर और मंगलसूत्र फ्लान्ट करते देखा जा सकता है, वहीं व्हाइट कुर्ता-पायजामा के साथ यश भी काफी हैंडसम लग रहे हैं, इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, नये जीवन की शुरुआत, मैं और मेरे पति देव।

Advertisement

शादी के बाद पहली सेल्फी
शादी के बाद की एक तस्वीर यश कुमार ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, तस्वीर में सी ग्रीन और रेड कलर की साड़ी में निधि नई नवेली दुल्हन के रुप में बेहद खूबसूरत लग रही है, वहीं ग्रीन शर्ट में यश भी हैंडसम लग रहे हैं, इस तस्वीर के साथ यश ने कैप्शन में लिखा है, अपनी धर्मपत्नी निधि के साथ शादी के बाद पहली तस्वीर।