चाचा शिवपाल को लेकर कोई कंफ्यूजन नहीं है, आजम खान को लेकर अखिलेश ने कही बड़ी बात

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव को लेकर कहा कि चाचा हमसे आगे हैं, चाचा को लेकर कोई कंफ्यूजन नहीं है।

New Delhi, May 06 : समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बार फिर चाचा शिवपाल यादव पर बहुत कुछ बोला है, उन्होने कहा कि चाचा के बारे में कोई कंफ्यूजन नहीं है, इसके अलावा उन्होने आजम खान को लेकर भी बीजेपी से सवाल पूछा है, आइये आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

Advertisement

शिवपाल यादव पर निशाना
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव को लेकर कहा कि चाचा हमसे आगे हैं, चाचा को लेकर कोई कंफ्यूजन नहीं है। उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव में थोड़े प्रयास के बाद ऐतिहासिक परिणाम आएगा, shivpal-yadav हम सपा के लोग आजम खान के आने का इंतजार कर रहे हैं, बीजेपी बताये कि आखिरकार किन अधिकारियों से आजम खान पर केस लगवाये, सरकार का इतना दबाव था कि झूठे मुकदमे लगाये गये, हम सोचते हैं कि क्या मदद करने से आजम खान साहब बाहर आ जाएं।

Advertisement

सरकार की लापरवाही का मुद्दा
सपा प्रमुख ने कहा कि जहां सेल्फी ली थी, क्या नदियां साफ हो गई, उन्होने गंगा-यमुना की सफाई का वादा किया था, शहरों में गंदगी भरी पड़ी है, जानवर सड़कों पर घूम रहे हैं, बिजली बनाने के लिये सपा ने काम किया, akhilesh-yadav लेकिन वर्तमान सरकार अनदेखी कर रही है। अखिलेश ने कहा कि ललितपुर में सपा कार्यकर्ता नहीं पहुंचते, तो पुलिस वालों पर कार्रवई नहीं होती, दोषी पुलिस वालों को बर्खास्त किया जाना चाहिये।

Advertisement

आजम खान पर आज सुनवाई
आज शुक्रवार को पूर्व मंत्री आजम खान की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी, चर्चित वकील कपिल सिब्बल ने कहा कि आजम खान के खिलाफ 87 केस दर्ज हैं, अभी इलाहाबाद हाई कोर्ट में सिर्फ एक मामले में उनकी जमानत पेडिंग हैं, उसमें साढे 4 महीने से ज्यादा समय से जजमेंट रिजर्व होने के बाद भी कोर्ट ने कोई फैसला नहीं सुनाया है, जिसकी वजह से आजम खान जेल से बाहर नहीं आ पा रहे हैं।