अर्जुन चौरसिया के परिजनों से मिलने पहुंचे अमित शाह, बड़ा बयान, ममता सरकार पर भी निशाना

बीजेपी कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया का शव कोलकाता के चितपुर में लटका मिला था, चौरसिया शुक्रवार सुबह रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाये गये थे।

New Delhi, May 06 : पश्चिम बंगाल दौरे पर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अर्जुन के परिवारवालों से मुलाकात की, उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये जघन्य हत्या है, पूरे मामले में सीबीआई जांच की मांग की है, आइये आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

ममता सरकार पर निशाना
दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे अमित शाह ने शुक्रवार को अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर अर्जुन चौरसिया के घर पहुंचे, उनके परिजनों से मुलाकात की, उन्होने कहा कि अर्जुन को मारा गया है, amit shah बंगाल में डर का माहौल बनाने की साजिश हो रही है, उन्होने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल के लॉ एंड ऑर्डर पर अब कोर्ट को भी भरोसा नहीं है।

Advertisement

कोलकाता के चितपुर में मिला शव
आपको बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया का शव कोलकाता के चितपुर में लटका मिला था, dead body चौरसिया शुक्रवार सुबह रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाये गये थे, ये घटना ऐसे समय में सामने आई, जब केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय निर्धारित दौरे पर पश्चिम बंगाल में मौजूद हैं।

Advertisement

अर्जुन के मौत से स्तब्ध
उत्तर कोलकाता बीजेपी अध्यक्ष कल्याण चौबे ने कहा कि शुक्रवार सुबह बीजेपी युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष का शव लटका मिला, उन्होने कहा कि हमने उनकी अगुवाई में 200 बाइकों की रैली निकालने की योजना बनाई थी, लेकिन आज शुक्रवार की सुबह उनकी मौत की खबर सुनकर विश्वास नहीं हो रहा। बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि पिछले कुछ सालों से जब बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में जीतना शुरु किया, हमारे कार्यकर्ताओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है, पिछले कुछ सालों में 200 से ज्यादा लोग मारे गये, इसी तरह हमारे पार्टी कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया को मार कर फांसी पर लटका दिया गया है।