शिवपाल के BJP में शामिल होने के सवाल पर अपर्णा यादव का बड़ा बयान

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव से जब चाचा ससुर शिवपाल यादव के बीजेपी में जाने को लेकर सवाल किया गया तो वो बड़ी चतुराई से जवाब देती नजर आईं ।

New Delhi, May 06: अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहे चासा शिवपाल यादव का अगला कदम क्या होगा? इस बारे में राजनीतिक गलियारों में कई कयास चल रहे हैं । चर्चा है कि वह आजम खान के साथ मिलकर नया मोर्चा बनाएंगे या फिर भारतीय जनता पार्टी में शामिल भी हो सकते हैं । शिवपाल को लेकर स्‍पष्‍ट जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है, ना ही वो खुद कुछ कह रहे हैं । हालांकि बीजेपी में आने को लेकर उनकी बहू अपर्णा यादव का जरूर एक बयान आया है ।

Advertisement

अपर्णा यादव का बयान
मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और अब भाजपा नेता अपर्णा यादव ने Aparna Yadav शिवपाल यादव के बीजेपी में आने की अटकलों पर अपना रिएक्शन दिया है। अपर्णा ने कहा कि शिवपाल खुद अपना फैसला लेंगे । बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यदि चाचा का मन है तो स्वागत है।

Advertisement

एक टीवी चैनल से बातचीत में अपर्णा यादव ने कहा, ”मैं तो समझती हूं कि चाचा का अपना चॉइस है। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं, क्योंकि वह घर में बड़े हैं। लेकिन मैं भाजपा में हूं मेरे आदर्श मोदी-योगी हैं। चाचा ने जो भी किया अपने लिए, मुझे लगता है अब खुद जिम्मेदार हैं। जो भी राजनीतिक रूप से उनको ठीक लगता है करना चाहिए।” अपर्णा यादव से जब पूछा गया कि क्या शिवपाल भाजपा में शामिल होंगे तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ”अगर उनका मन होगा तो स्वागत है उनका पार्टी में।”

Advertisement

बीजेपी में शामिल हो चुकी हैं अपर्णा यादव
आपको बता दें मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव विधानसभा shivpal yadavचुनाव से ठीक पहले भाजपा में शामिल हो गईं थीं । चुनाव के बाद से शिवपाल यादव भी नाराज चल रहे हैं, उन्‍ळोंने तो अपनी पार्टी तक का विलय भतीजे के साथ कर दिया था । लेकिन सम्‍मान ना मिलने के कारण शिवपाल के भी भाजपा संग जाने की अटकलें हैं । हालांकि, आजम खान से मुलाकात के बाद से ही यह भी चर्चा है कि वह दिग्गज मुस्लिम नेता के साथ कोई नया मोर्चा बना सकते हैं।