हद से ज्यादा हॉट अवतार, कंगना रनौत ने पार की सारी हदे, रिलीज होते ही ट्रेंड कर रहा वीडियो

गाने के बोल्ड टीजर वीडियो जिसमें कंगना रनौत का अंदाज देखने के बाद अब हर किसी को इस पूरे गाने का इंतजार है।

New Delhi, May 06 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही फिल्म धाकड़ में नजर आने वाली है, एक्ट्रेस ने इस आने वाली फिल्म का प्रमोशन भी शुरु कर दिया है, इस बीच फिल्म के ट्रेलर के बाद पहला गाना रिलीज किया जाने वाला है, इससे पहले कंगना ने गाने का टीजर रिलीज किया है, जिसमें एक्ट्रेस हद से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही है।

Advertisement

वीडियो में कंगना का बोल्ड अंदाज
गाने का टीजर कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है, गाने के बोल्ड टीजर वीडियो जिसमें कंगना का अंदाज देखने के बाद अब हर किसी को इस पूरे गाने का इंतजार है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

बादशाह ने गाया है गाना
सीज ऑन फायर गाने पर बादशाह ने अपनी आवाज दी है, कंगना के अलावा इस गाने में अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे, गाने में कंगना के कई अवतार देखने को मिलेंगे, टीजर शेयर करने के साथ कंगना ने लिखा है, आग इतनी भीषण की फायर बिग्रेड भी इसे बुझा नहीं सकती।

Advertisement

एक्शन सीन्स
धाकड़ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें कंगना रनौत का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा, बंदूक चलाने से लेकर विलेन से फाइट करती नजर आएगी, रजनीश घई ने इस फिल्म का निर्देशन किया है, कंगना के अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आएंगी, 24 मई को ये फिल्म रिलीज होगी।