कैटरीना कैफ ने पार कर दी सारी हदें, पूल में खुलेआम पति के साथ ऐसी हरकत

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर आज सुबह ये तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो पूल में अपने पति विक्की कौशल के साथ नजर आ रही है, एक्ट्रेस ने व्हाइट स्विमसूट पहन रखा है।

New Delhi, May 07 : कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस अपने पति विक्की कौशल के साथ पूल के भीतर रोमांस करती दिखाई दे रही है, बॉलीवुड डीवा ने इस तस्वीर को पोस्ट कर अपने चाहनेवालों को हैरान कर दिया है, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

आज सुबह पोस्ट
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर आज सुबह ये तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो पूल में अपने पति विक्की कौशल के साथ नजर आ रही है, एक्ट्रेस ने व्हाइट स्विमसूट पहन रखा है, साथ ही बालों को बांध रखा है, नो मेकअप में भी वो बेहद हसीन लग रही है, वहीं विक्की कौशल को कैटरीना ने अपनी बांहों में जकड़ रखा है।

Advertisement

फैंस लुटा रहे प्यार
एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, मैं और मेरा, जिसे देखकर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं, katrina viccki2 एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा मेड फॉर इच अदर, एक ने लिखा तुम और तुम्हारा, तो एक और यूजर ने लिखा नजर ला लगे, इसके अलावा फायर और हर्ट इमोजी की तो बरसात हो रही है।

Advertisement

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें, तो कैटरीना कैफ टाइगर 3 में नजर आएंगी, वो सलमान के साथ स्क्रीन साझा करेंगी, इसके अलावा वो फोन भूत में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ दिखाई देंगी, vicky katrina ये फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होगी, वहीं विक्की कौशल लुका छिपी-2 में नजर आने वाले हैं, इस फिल्में में उनके साथ सारा अली खान मुख्य किरदार में होगी।