हद से ज्यादा हॉट हो गई नुसरत जहां, एक-एक तस्वीर पर लाखों लाइक्स

नुसरत जहां ने लेटेस्ट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने व्हाइट और ब्लू ड्रेस पहन रखा है, साथ ही ऑरेंज कलर की ब्रा के साथ गॉर्जियस लुक साझा कर रही है।

New Delhi, May 08 : तृणमूल सांसद तथा बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती रहती है, ऐसे में अब उन्होने अपनी नई तस्वीरें साझा की है, जिसमें उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है, नुसरत के नये लुक पर लोग फिदा हो रहे हैं।

Advertisement

लेटेस्ट तस्वीरें
नुसरत जहां ने लेटेस्ट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने व्हाइट और ब्लू ड्रेस पहन रखा है, साथ ही ऑरेंज कलर की ब्रा के साथ गॉर्जियस लुक साझा कर रही है। इन तस्वीरों में उन्होने बोल्ड पोज दिये हैं, जिसकी वजह से तस्वीरें और पसंद की जा रही है।

Advertisement

एक बच्चे की मां
नुसरत एक बच्चे की मां है, मां बनने के बाद भी एक्ट्रेस ने अपनी कमाल की फिटनेस को बरकरार रखा है, तस्वीरों में उनकी फिटनेस देखने को मिल रहा है, जो कि उनकी खूबसूरती को और बढा रही है। तस्वीरों में देखने को मिल रहा है कि नुसरत ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिये कानों में बड़े ईयरिंग्स और खुले बाल किये हुए हैं, साथ ही नो मेकअप में नजर आ रही हैं।

Advertisement

बेहद प्यारी
सामने आई नई तस्वीरों में नुसरत जहां बेहद प्यारी लग रही है, Nusrat jahan अपनी चहेती एक्ट्रेस की तस्वीरों को देख फैंस भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे है, लोग उनके अंतरवस्त्र पर भी खूब कमेंट कर रहे हैं।