IPL 2022 बीच में ही छोड़ अपने देश लौटा राजस्थान रॉयल्स का ये खिलाड़ी, खूब खलेगी कमी

राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज बल्लेबाज शिमरन हेटमायर बीच में ही आईपीएल छोड़कर अपने देश लौट रहे हैं, हेटमायर की पत्नी पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

New Delhi, May 08 : आईपीएल 2022 में 53 मैच खेले जा चुके हैं, सभी टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने की कोशिश में लगी हुई है, इस बीच राजस्थान रॉयल्स खेमे से एक बड़ी खबर आई है, राजस्थान के धाकड़ बल्लेबाज बीच में ही अपने देश वापस लौट रहे हैं, ये खिलाड़ी इस सीजन में टीम के लिये सबसे बड़ा मैचविनर साबित हो रहा था, आने वाले मुकाबलों में कप्तान संजू सैमसन को उनकी कमी खल सकती है।

Advertisement

टीम को लगा बड़ा झटका
राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज बल्लेबाज शिमरन हेटमायर बीच में ही आईपीएल छोड़कर अपने देश लौट रहे हैं, हेटमायर की पत्नी पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं, इसलिये वो अपने देश वापस जा रहे हैं, वो जल्द ही वापस राजस्थान टीम के साथ जुड़ेंगे, राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर इसकी जानकारी अपने फैंस को दी है, वो बच्चे के जन्म के बाद फिर से वापस आएंगे और टीम का हिस्सा बनेंगे।

Advertisement

टीम ने जारी किया बयान
राजस्थान रॉयल्स ने अपने बयान में कहा कि शिमरन हेटमायर अपने पहले बच्चे के जन्म के लिये आज गयाना रवाना हो चुके हैं, हम उनकी हरसंभव मदद कर रहे हैं, हमारी शुभकामनाएं उनके और उनकी पत्नी निर्वाणी हेटमायर के साथ है, हम उम्मीद करते हैं कि शिमरोन जल्द वापस लौटेंगे, तथा आईपीएल में बचे हुए मैच खेलेंगे। एक पिता के रुप में इस बार हम आपके वापस आने के लिये बेताब हैं।

Advertisement

टीम को खलेगी कमी
इस सीजन में हेटमायर टीम के लिये एक बड़े मैच विनर साबित हो रहे हैं, उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 8.50 करोड़ रुपये में खरीदा था, हेटमायर ने उस सीजन में अब तक 11 मैच खेले हैं, जिसमें 72.75 के औसत से 291 रन बनाये हैं, आने वाले मुकाबलों में राजस्थान की टीम को इस खिलाड़ी की कमी खलने वाली है, हेटमायर ने पंजाब के खिलाफ मुकाबले में भी 16 गेंदों में नाबाद 31 रनों की पारी खेली।

https://twitter.com/rajasthanroyals/status/1523128050279489537

Advertisement