लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा पर सोनू सूद ने कही बड़ी बात, इशारों में चेताया

सोनू सूद का नाम बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार है, जो देश-विदेश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं, हाल ही में देश में चल रहे लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद पर उन्होने अपना पक्ष रखा।

New Delhi, May 08 : लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा मामला इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है, मामले पर खूब राजनीति हो रही है, अब इस मामले पर एक्टर सोनू सूद ने अपनी राय रखी है, वो देश में चल रहे इस विवाद से बेहद दुखी हैं, पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होने इस पर अपनी राय की और लोगों से एक होने की अपील की।

Advertisement

क्या कहा
सोनू सूद का नाम बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार है, जो देश-विदेश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं, हाल ही में देश में चल रहे लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद पर उन्होने अपना पक्ष रखा, Sonu Sood उन्होने दो टूक शब्दों में कहा कि अब समय आ गया है कि लोगों को धर्म और जाति की सीमाओं को तोड़ देना चाहिये।

Advertisement

लोगों की बातों को सुन होता है दुख
इस मुद्दे पर बात करते हुए सोनू सूद ने कोरोना काल का जिक्र किया, उन्होने कहा लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद पर लोग जैसा जहर उगल रहे हैं, उसे देखने या सुनने के बाद बेहद दुख होता है, पिछले ढाई साल से हम मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं, कोरोना की पहली और दूसरी वेब के दौरान जब लोग ऑक्सीजन के लिये परेशान थे, तो किसी ने धर्म की चिंता ना करते हुए एक-दूसरे के लिये मदद का हाथ बढाया, कोरोना ने सभी को एक कर दिया था।

Advertisement

राजनीतिक पार्टियों से अपील
सोनू सूद ने राजनीतिक पार्टियों से भी अपील की, कि वो सभी बेहतर देश के लिये एक साथ आए, एक्टर ने कहा कि हमें धर्म और जातियों की सीमाओं को तोड़ना होगा, ताकि हम मानवीय आधार पर योगदान दे सके, अगर हम धर्म से परे एक साथ खड़े होते हैं, तो लाउडस्पीकर विवाद अपने आप खत्म हो जाएगा, मानवता, भाईचारा समाज में गूंजेगा।