आधी उम्र की लड़की से निकाह पड़ा भारी, तलाक में पाक सांसद से मांगी मोटी रकम, मकान और जेवर

इस साल फरवरी महीने में तीसरा निकाह रचाने वाले पाक सांसद आमिर लियाकत को उनकी पत्‍नी ने शैतान से बदतर बताते हुए तलाक मांगा है । दोनों ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी है ।

New Delhi, May 09: पाकिस्तान की पीटीआई पार्टी के सांसद और मशहूर टीवी होस्ट आमिर लियाकत की तीसरी पत्नी सैयदा दानिया शाह ने उनसे तलाक मांगा है ।  मीडिया रिपोर्ट में बताया गाया है कि, उन्होंने खुला (तलाक का महिला का अधिकार) के लिए अर्जी दायर की है, जिसमें कहा है कि आमिर जैसे टीवी पर दिखते थे, वैसे बिल्कुल भी नहीं और शैतान से भी बदतर हैं ।

Advertisement

4 महीनों में मिला सिर्फ दुख
आमिर लियाकत संग अपने संबंधों के बारे में बताते हुए दानिया ने अर्जी में कहा कि आमिर के साथ उनकी शादी के चार महीने बीते हैं और इन चार महीनों में पीड़ा के अलावा और कुछ नहीं मिला है । पाक सांसद से आधी उम्र की उनकी पत्‍नी दानिया ने आरोप लगाया है कि पीटीआई सांसद उन्हें एक छोटे से कमरे में रखते थे । इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह नशे में मुझे पीटता था । उन्होंने कहा कि आमिर मुझे और मेरे परिवार को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दे रहा है।

Advertisement

7 जून को सुनवाई
तलाक के साथ ही दानिया ने फैमिली कोर्ट में कई और भी मामले दर्ज कराए हैं । उन्‍होंने अपनी याचिका में उन्होंने अदालत से अनुरोध किया कि वह अपने पति को 115 मिलियन पाकिस्तानी रुपये से अधिक का हक मेहर, घर और आभूषण का भुगतान करने का आदेश दे। दानिया की अर्जी पर अदालत में मामले की सुनवाई 7 जून को होगी ।

Advertisement

31 साल छोटी हैं दानिया
पाकिस्तान के सांसद और इमरान खान के करीबी आमिर लियाकत हुसैन का तीसरा निकाह खूब चर्चा में रहा था । 49 साल के आमिर ने महज 18 साल की सईदा दानिया शाह संग निकाह पढ़ा था । खास बात ये कि सईदा से निकाह के दिन ही आमिर ने अपनी दूसरी पत्‍नी को तलाक दिया था । आमिर लियाकत हुसैन ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिए इस निकाह की जानकारी दी । उन्‍होंने बताया कि उनकी तीसरी बेगम सईदा दानिया शा 18 साल की हैं, आमिर ने अपनी नई बेगम को खूबसूरत, समझदार और डार्लिंग बताया । बहरहाल अब यहीं समझदार पत्‍नी उनसे तलाक मांग रही है और उन्‍हें शैतान से भी बदतर बता रही है ।