जसप्रीत बुमराह की कातिलाना गेंदबाजी के बाद वायरल हो रहा संजना का ट्वीट, मेरा पति

संजना गणेशन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, फैंस भी इस पर जमकर मजे ले रहे हैं, जसप्रीत बुमराह ने केकेआर के खिलाफ सोमवार को खेले गये मुकाबले में 4 ओवर में 10 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किये।

New Delhi, May 10 : जसप्रीत बुमराह ने अपनी आग उगलती गेंदों से केकेआर के खिलाफ खेले गये मुकाबले में कहर मताया, सिर्फ 9 गेंदों में ही 5 विकेट चटका दिये, बुमराह के ऐसे प्रदर्शन के बाद उनकी पत्नी संजना गणेशन खुदे को रोक नहीं सकी, सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर सनसनी मचा दी है।

Advertisement

संजना का रिएक्शन
जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने अपने पति की आग उगलती गेंदबाजी पर कमेंट करते हुए ट्विटर पर एक ट्वीट किया है, संजना ने लिखा, मेरे पति फायर हैं, इसके साथ ही उन्होने फायर की तीन इमोजी भी लगाई है।

Advertisement

वायरल हो रहा रिएक्शन
संजना गणेशन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, फैंस भी इस पर जमकर मजे ले रहे हैं, जसप्रीत बुमराह ने केकेआर के खिलाफ सोमवार को खेले गये मुकाबले में 4 ओवर में 10 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किये, jasprit-bumrah-with-sanjana उन्हें पावरप्ले में एक भी विकेट नहीं मिला, लेकिन 15वें ओवर से उन्होने कहर मचाना शुरु कर दिया।

Advertisement

आग उगलती गेंदें
जसप्रीत बुमराह ने 9 गेंदों में केकेआर के बल्लेबाज आंद्रे रसेल, नीतीश राणा, शेल्डन जैक्सन, पैट कमिंस और सुनील नरेन को आउट किया, ये बुमराह के आईपीएल करियर के बेस्ट बॉलिंग फिगर है, इस मैच के दौकान उनकी पत्नी संजना गणेशन भी स्टेडियम में मौजूद थी, जिनका रिएक्शन भी कैमरे में कैद हो गया था।