अंजलि अरोड़ा नहीं ये खूबसूरत लड़की है मुनव्‍वर फारुकी की गर्लफ्रेंड, लॉकअप विनर ने खोला राज

मुनव्वर फारुकी ने तस्‍वीर में अपनी गर्लफ्रेंड का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया था, लेकिन उनकी जीत की पार्टी में शामिल हुए मेहमानों ने जरूर उनकी फोटोज शेयर की थीं ।

New Delhi, May 10: अपने किस्‍म का नया रिएलिटी शो लॉक अप खत्‍म हो गया है, शो के विनर रहे मुनव्वर फारूकी ने जीत का जश्न तो मनाया ही, साथ ही उन्‍होंने फैंस के साथ अपना वो वादा भी पूरा किया जो उन्‍होंने शो के दौरान किया था । मुनव्‍वर अपनी पर्सनल लाइफ के कारण जमकर चर्चा में रहे, शो में उनका और अंजलि अरोड़ा का लव एंगल भी फैंस को बहुत पसंद आया । लेकिन मुनव्‍व्‍र की गर्लफ्रेंड तो कोई और ही हैं । शो जीतने के बाद मुनव्वर ने एकग्‍लैमरस गर्ल के साथ फोटो शेयर की थी, कौन है ये लड़की, आगे जानें ।

Advertisement

मुनव्वर की मिस्‍ट्री गर्ल
मुनव्‍वर फारुकी के साथ नजर आई ये लड़की नाजिला सीताशी है । नाजिला के बारे में बताया जा रहा है कि वो एक मॉडल, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं । मुनव्वर ने तस्‍वीर में नाजिला का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया था, लेकिन उनकी जीत की पार्टी में शामिल हुए मेहमानों ने जरूर उनकी फोटोज शेयर की थीं ।

Advertisement

जश्‍न की तस्‍वीरों में आईं नजर
दरअसल लॉक अप शो की सक्‍सेस पार्टी में प्रिंस नरूला, मंदाना करीमी, सायशा शिंदे और मुनव्वर फारूकी के साथ नाजिला सीताशी ने भी पोज किया । वहीं शिवम शर्मा के शेयर किए एक वीडियो में मुनव्वर और नाजिला को साथ में डांस करते भी देखा गया था ।

कौन है नाजिला?
नाजिला सीताशी की उम्र 20 साल है, वह मस्कट की रहने वाली हैं। कुछ साल पहले ही नाजिला पुणे शिफ्ट हो गई थीं । नाजिला को टिकटॉक और इंस्टाग्राम से फेम मिला । साल 2020 में नाजिला ने अपना एक यूट्यूब चैनल भी खोला था, इसमें वह ट्रेवल, फैशन और फूड को लेकर व्लॉगिंग करती हैं । सोशल मीडिया पर उनके हैंडल का नाम Nazilx है । नाजिला और मुनव्वर का रिलेशन किस स्‍टेज पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं, लेकिन फारूकी की मुलाकात कब और कैसे हुई थी इस बात की जानकारी नहीं है. लेकिन लॉक अप शो में मुनव्वर ने उनकी तारीफ जरूर की थी । आपको बता दें मुनव्वर फारूकी का तलाक अभी भी पेंडिंग है । मुनव्वर ने इस बारे में बताया था कि वह पिछले डेढ़ साल से अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं, दोनों की शादी 5 साल चली. इसके बाद दिक्कतें आने पर वह अलग हो गए। इतना ही नहीं मुनव्वर फारूकी का एक बच्चा भी है।