श्रीदेवी की बेटी की तस्वीरें वायरल, बैकलेस ड्रेस में लड़के के साथ कर रही थी ऐसी हरकतें

जाह्नवी कपूर ने अपनी पार्टी की कुछ तस्वीरों का कोलाज बनाकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, इन तस्वीरों में जाह्नवी अपने एक खास दोस्त के बेहद क्लोज दिखाई दे रही है।

New Delhi, May 11 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने ग्लैमरस अंदाज और लैविश लाइफस्टाइल के लिये जानी जाती हैं, एक्ट्रेस को पार्टीज का शौक है, जाह्नवी आये दिन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती है, फिर उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं, कुछ ऐसा ही एक बार फिर से देखने को मिला है, इस बार जाह्नवी के साथ पार्टी करने वाले इस शख्स के भी खूब चर्चे हो रहे हैं।

Advertisement

कोजी तस्वीरें
जाह्नवी कपूर ने अपनी पार्टी की कुछ तस्वीरों का कोलाज बनाकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, इन तस्वीरों में जाह्नवी अपने एक खास दोस्त के बेहद क्लोज दिखाई दे रही है, ऐसे में हर कोई ये जानने को उत्सुक है कि आखिर ये शख्स कौन है, जिसके साथ एक्ट्रेस कोजी होती नजर आ रही हैं।

Advertisement

स्टार किड के साथ ओरहान
मालूम हो कि श्रीदेवी की बेटी के साथ नजर आ रहे इस शख्स का नाम ओरहान है, वो भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, तमाम तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं, ओरहान के इंस्टाग्राम को देखेंगे, तो पता चलेगा कि वो स्टार किड्स के काफी अच्छे दोस्त हैं, शाहरुख खान की बेटी सुहाना से लेकर अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन तक के साथ उनकी तस्वीरें है।

Advertisement

साथ में वीडियो
ये पहला मौका नहीं है, जब जाह्नवी कपूर यूं ओरहान के साथ पार्टी करती नजर आ रही है, बल्कि इससे पहले भी जाह्नवी कपूर और ओरहान कई बार साथ में एक-दूसरे के साथ बेहद खास अंदाज में दिखाई दे चुके हैं, इससे पहले दोनों का साथ में मुंबई में डांस पार्टी करते वीडियो वायरल हुआ था।