बेधड़क पोज दे रही थी उर्फी जावेद, फिर बहन ने कान में कहा कुछ ऐसा, वीडियो

अस्फी जावेद अपनी बड़ी बहन उर्फी के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट की गई, इस दौरान पैपराजी को देखते ही दोनों पोज देने लगे।

New Delhi, May 12 : कभी समंदर किनारे हॉट वीडियो साझा करके, तो कभी अपने बयान से, उर्फी जावेद किसी ना किसी वजह से इंटरनेट पर छाई रहती है, वहीं अब उर्फी की सबसे छोटी बहन अस्फी जावेद के साथ कैमरे में कैद हुई है, इस दौरान उर्फी के कानों में अस्फी ने ऐसी बात कह दी, जिसे जानकर पैपराजी हैरान रह गये।

Advertisement

बहन को टक्कर
अस्फी जावेद अपनी बड़ी बहन उर्फी के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट की गई, इस दौरान पैपराजी को देखते ही दोनों पोज देने लगे, उर्फी जहां जींस को फाड़कर अजीब पैंट के साथ ट्यूब टॉप में दिखी, तो वहीं अस्फी पेंसिल स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहने नजर आई।

Advertisement

कानों में कुछ कहा
उर्फी जावेद पैपराजी को देखते ही पोज देने लगी, तभी उनकी बहन ने उनके कानों में कुछ कहा, जिसके बाद उर्फी थोड़ा घूमकर अपने दांतों को साफ करने लगी, इसके बाद उर्फी ने कहा कि आज इसने सच्ची बहन होने का फर्ज निभाया है, इसके बाद पैपराजी ने पूछा कि कान में क्या बोला, तो उर्फी जावेद ने कहा कि अस्फी ने कहा दांतों में लिपस्टिक लगी है, इसके बाद उर्फी कहती हैं कि यही तो बहनें करती हैं।

Advertisement

कौन हैं अस्फी जावेद
अस्फी उर्फी जावेद की सबसे छोटी बहन है, आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती है, खास बात ये है कि ड्रेसिंग सेंस में भी अस्फी का जवाब नहीं है, अस्फी आये दिन अपनी अलग-अलग ड्रेस की तस्वीरें शेयर करती रहती है, जिस पर फैंस भर-भरकर कमेंट करते हैं।