ब्‍वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी की बांहों में दिखीं सुजैन खान, खूब लुटाया प्‍यार, तस्‍वीरें वायरल

एक्‍टर अर्सलान गोनी और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान रिलेशनशिप में हैं, ऐसा हम नहीं उनकी तस्‍वीरें कह रही हैं ।

New Delhi, May 17: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अब अपने नए रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर सबके सामने ला रही हैं । ऐसा लग रहा है कि बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग वो अपनी लाइफ के इस नए चैप्टर को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं और अब जिंदगी में कोई नया फैसला लेना चाहती हैं । सुजैन और अर्सलान गोनी का प्यार वक्त के साथ परवान चढ़ने लगा है, दोनों गोवा में सोनल चौहान के बर्थडे बैश में शामिल होने पहुंचे थे । पार्टी में सुजैन ने अर्सलान की कंपनी में खूब एन्जॉय किया । सुजैन ने अब अर्सलान संग एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की है ।

Advertisement

अर्सलान की बाहों में दिखीं सुजैन
दरअसल, सुजैन खान ने अर्सलान गोनी संग गोवा से एक रोमांटिक फोटो शेयर की है । इस फोटो में अर्सलान अपनी लेडी लव सुजैन को प्यार से गले लगाए नजर आ रहे हैं । सुजैन भी अपने पिया की बाहों में काफी खुश लग रही हैं ।  सुजैन ने इस फोटो के साथ खास कैप्शन भी लिखा है. सुजैन ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा- बीच हमेशा सिर्फ जगह नहीं होती है, बल्कि कभी-कभी ये एक खूबसूरत एहसास होता है।

Advertisement

अली गोनी ने किया रिएक्‍ट
सुजैन खान की फोटो पर उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान ने भी प्यार लुटाते हुए किस वाली इमोजी शेयर की हैं । वहीं अर्सलान के भाई और टीवी एक्टर अली गोनी ने सुजैन के कैप्शन पर चुटकी लेते हुए लिखा- हम्म गुड फीलिंग्स । तस्‍वीर में सुजैन खान ब्लू साटिन टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में काफी स्टनिंग लग रही हैं । सुजैन ने अपनी ड्रेस की मैचिंग ब्लू कलर का स्लिंग बैग भी कैरी किया हुआ है। स्टाइलिश स्लिपर के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया है।

Advertisement

अच्‍छी लग रही है केमिस्‍ट्री
सुजैन हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं । वहीं, अर्सलान व्हाइट टी शर्ट और जींस में काफी जंच रहे हैं । सुजैन और अर्सलान के बीच की कैमिस्‍ट्री तस्‍वीर में साफ नजर आ रही है । ये दोनों इन दिनों बी टाउन के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं । वेल अब उम्‍मीद जताई जा रही है कि दोनों जल्‍द ही अपनी शादी की खुशखबरी भी सुनाएंगे ।