कार में बैठते हुए राखी सावंत से ‘बड़ी गलती’? कैमरे में सबकुछ कैद, बार-बार वीडियो देख रहे लोग

राखी सावंत का इस ड्रेस में वैसे तो कई वीडियोज वायरल हो रहे है, लेकिन इस वीडियो में एक्ट्रेस कार में बैठती नजर आ रही है, इसी दौरान वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

New Delhi, May 17 : ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, दरअसल राखी ऐसी ड्रेस पहनकर एक इवेंट में पहुंच गई, कि हर किसी की नजर बस उन पर ठहर गई, इवेंट के रेड कारपेट पर राखी बेहद बोल्ड सुर्ख ड्रेस पहनकर पहुंची थी, हालांकि राखी की ड्रेस इतनी रिवीलिंग थी कि वो चीजें भी कैमरे में कैद हो गई, जो नहीं होनी चाहिये थी।

Advertisement

वीडियो वायरल
राखी सावंत का इस ड्रेस में वैसे तो कई वीडियोज वायरल हो रहे है, लेकिन इस वीडियो में एक्ट्रेस कार में बैठती नजर आ रही है, इसी दौरान वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई, पैपराजी इस क्षण को कैमरे में कैद करने में लगे हैं, हालांकि बेपरवाह राखी को इन बातों को कोई चिंता नहीं दिख रही है।

Advertisement

ड्रेस में कई कट
राखी के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, रेड कलर की ड्रेस में कई सारे कट्स लगे हैं, वो फ्रंट और साइड से कटी हुई है, इसके साथ ही राखी सावंत पैपराजी के सामने खूब हरकतें भी करती दिखाई दे रही है, वो अपनी ड्रेस को आगे की तरफ से डोरी से बांध कर रोक रखा है।

Advertisement

वायरल हो रहा वीडियो
राखी पेशेवर जिंदगी के अलावा अपनी निजी चीजों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है, rakhi sawant1 हाल ही में उन्होने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील पोस्ट किया है, जिसमें वो एक शख्स के साथ कई जगहों पर नजर आ रही है।