बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से 6 साल बड़ी हैं राखी सावंत, परिवार है रिश्ते के खिलाफ, डर लग रहा है

राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं, राखी ने हाल ही में उन्‍हें लेकर कुछ खुलासे किए हैं ।

New Delhi, May 18: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन और बिग बॉस फेम राखी सावंत एक बार फिर प्रेम में हैं, पति रितेश से अलग होने के बाद राखी इन दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में हैं । बिग बॉस से बाहर आने के बाद उनके और रितेश के बीच काफी कुछ हुआ, जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया । अब राखी किसी और के प्‍यार में हैं, हाल ही में उन्‍होंने अपने प्‍यार अनिल दुर्रानी से दुनिया को मिलाया ।

Advertisement

आदिल से 6 साल बड़ी हैं राखी
राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अनाउंस कर दिया है कि वह आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं । रीसेन्‍टली उन्होंने खुलासा किया कि आदिल और उनके बीच 6 साल का फर्क हैं । राखी ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्हें ईश्वर को तोहफा बताया । उन्‍होंने खुलासा किया कि आदिल का परिवार उन दोनों के इस रिश्ते से खुश नहीं है ।

Advertisement

ईश्वर ने भेजा है
इंटरव्‍यू में राखी आदिल के बारे में कहती हैं कि, ईश्वर ने उसे मेरे लिए भेजा है । rakhi sawant1 रितेश से दूर होने के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी । कुछ अच्छा नहीं लग रहा था । आदिल ने मेरे जीवन में एंट्री ली और हमारी पहली मुलाकात के एक महीने के भीतर ही मुझे प्रपोज कर दिया । मैं आदिल से छह साल बड़ी हूं, सच कहूं तो मैं तैयार नहीं थी, लेकिन उन्होंने मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस का उदाहरण देते हुए मुझे समझाया । आदिल ने मेरे से कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करता है और फिर मुझे उससे प्यार हो गया है।

Advertisement

आदिल का परिवार खुश नहीं है
राखी सावंत ने आगे कहा कि वेा अभी इस रिश्ते को लेकर थोड़ी कंफ्यूज हैं । आदिल का परिवार अभी उन्‍हें स्वीकार नहीं कर पाया है । राखी ने आगे कहा, क्योंकि मैं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से हूं, बहुत ही ग्लैमरस हूं । इसलिए, आदिल का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ है, बवाल हो गया है उसके घर में । उनके परिवार को मेरे कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं है। हालांकि राखी ने कहा कि वो जरूरत पड़ने पर खुद को बदल सकती हैं । राखी ने कहा कि आदिल थोड़ा परेशान है । ऐसे में मुझे डर लग रहा है कि मुश्किल से प्यार मिला है लेकिन मुझे उम्मीद है कि उसका खानदान मुझे स्वीकार कर लेगा।