कांस फिल्म फेस्टिवल- ऐश्वर्या राय के आगे सब पड़े फीके, सोशल मीडिया पर हो रही ट्रेंड

ऐश्वर्या जैसे ही रेड कारपेट पर उतरी, उन्होने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि वो दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला है, ऐश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

New Delhi, May 19 : एक बार फिर कांस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है, इस साल देश की हसीनाओं ने वहां जाकर अपने हुस्न का जलवा दिखाया है, लेकिन जैसे ही ऐश्वर्या राय बच्चन रेड कारपेट पर उतरी, तो बस सबकी निगाहें उन पर थम गई।

Advertisement

ब्लैक गाउन
ऐश्वर्या राय ने कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिये ब्लैक गाउन को चुना, लेकिन इस गाउन में जो फ्लोरल टच दिया गया है, वो कमाल का है, ऐश बच्चन के ब्लैक रफल फ्लावर गाउन में सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

Advertisement

लुक की चर्चा
ऐश बच्चन के लुक की बात करें, तो उनकी गाउन में सीधे हाथ पर ढेर सारे रंग-बिरंगे फूल लगे नजर आये, वहीं गाउन की लेफ्ट साइड में एक पूरी कली में फूल लगे दिखाई दिये, एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ था, अपने इस पूरे लुक में वो कमाल की लग रही थी।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
ऐश्वर्या जैसे ही रेड कारपेट पर उतरी, उन्होने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि वो दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला है, ऐश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, आपको बता दें कि ऐश्वर्या लगभग हर साल कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करती है, हर बार अपने हुस्न के झंडे गाड़ती है, लेकिन इस बार तो उन्होने जैसे रेड कारपेट पर शिरकत की, तो वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी।