बार-बार हाथ से छुपाती रही, सबकुछ कैमरे में कैद, जाह्नवी कपूर ड्रेस की वजह से हो रही ट्रोल, वीडियो

बीती रात जाह्नवी कपूर अपने कुछ दोस्तों के साथ मुंबई के एक फूड आउटलेट में डिनर के लिये पहुंची, यहां गाड़ी से उतरने के बाद एक्ट्रेस सीधा रेस्टोरेंट में चली गई।

New Delhi, May 19 : श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रही है, फिल्मों के साथ-साथ जाह्नवी अपने स्टाइलिश अंदाज के चलते भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती है, कई बार ऐसे मौके भी आते हैं, जब वो ट्रोल्स की बेरुखी का शिकार हो जाती है, एक बार फिर एक्ट्रेस को ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

वीडियो वायरल
दरअसल बीती रात जाह्नवी कपूर अपने कुछ दोस्तों के साथ मुंबई के एक फूड आउटलेट में डिनर के लिये पहुंची, यहां गाड़ी से उतरने के बाद एक्ट्रेस सीधा रेस्टोरेंट में चली गई,  हालांकि इस दौरान उन्होने काफी बोल्ड ड्रेस पहन रखा था, वो कैमरे के सामने असहज थी, बार-बार कपड़े को हाथ से खींच रही थी, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

ट्रोल हो रही
जाह्नवी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, एक वीडियो में एक्ट्रेस का स्टाइल और कान्फिडेंस देखते ही बन रहा है, डिनर के लिये एक्ट्रेस काले रंग की ड्रेस में पहुंची थी, वो बेहद खूबसूरत लग रही थी, हालांकि ट्रोल्स उन पर निशाना साध रहे हैं, एक ने लिखा, नाइटी पहनकर ही आ गई, तो दूसरे ने लिखा, इन लोगों का ड्रेसिंग सेंस समझ ही नहीं आता है।

Advertisement

अपकमिंग फिल्में
जाह्नवी कपूर के लिये ये साल बेहद खास है, इस समय जाह्नवी के खाते में कई बड़ी फिल्में हैं, जल्द ही वो राजकुमार राव स्टारर फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आने वाली हैं, इसके अलावा वो गुड लक जेरी, बॉम्बे गर्ल और बवाल में नजर आने वाली हैं, साथ ही उनके पास करण जौहर की फिल्म तख्त भी है, इस फिल्म की घोषणा काफी पहले ही हो गई है, बाद में खबरें आई कि करण की ये फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी हैं। हालांकि बीते साल करण ने कहा कि ये फिल्म अभी बंद नहीं हुई है, जल्द ही इस पर काम शुरु होगा।