कंगना रनौत ने काशी में लगाया हर-हर महादेव का जयकारा, ज्ञानवापी पर कही बड़ी बात

कंगना रनौत ने कहा कि मथुरा के कणकण में भगवान कृष्ण और अयोध्या के कण-कण में राम हैं, वैसे ही काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं, भगवान शिव को किसी स्ट्रक्चर की जरुरत नहीं है।

New Delhi, May 19 : ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे को लेकर छिड़े विवाद के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस पर प्रतिक्रिया दी है, कंगना बुधवार को अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ के प्रमोशन के लिये वाराणसी पहुंची थी, यहं उन्होने गंगा आरती में भी हिस्सा लिया, इसके साथ ही महादेव की पूजा-अर्चना भी की।

Advertisement

शिव को स्ट्रक्चर की जरुरत नहीं
कंगना रनौत ने कहा कि मथुरा के कणकण में भगवान कृष्ण और अयोध्या के कण-कण में राम हैं, वैसे ही काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं, भगवान शिव को किसी स्ट्रक्चर की जरुरत नहीं है, वो तो यहां के कण-कण में बसे हैं, इसके साथ ही उन्होने हर-हर महादेव का जयकारा भी लगाया।

Advertisement

20 मई को फिल्म रिलीज
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने काशी विश्वनाथ धाम पहुंचकर कॉरिडोर भ्रमण किया, इसके साथ ही मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना में हिस्सा लिया, kangna (1) कंगना ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, हर-हर महादेव, काशी विश्वनाथ जी के दर्शन और गंगा जी की आरती फिल्म धाकड़ की टीम के साथ, फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Advertisement

धाकड़ का प्रमोशन
इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें कंगना रनौत के धाकड़ एक्शन सीन देखने को मिल रहे हैं, कंगना की फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ भी हो रही है, यहां तक कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने भी ट्रेलर देखने के बाद तारीफ की है, फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता नजर आएगी, फिल्म को सोहेल मकलाई ने प्रोड्यूस किया है।