बेटे ने सौतेली मां को भगाकर कर ली शादी! बाप को पता चला तो पहुंचा थाने, पकड़ लिया माथा

उत्‍तराखंड से अनोखी खबर आई है, यहां एक बेटे ने अपनी सैतेली मां से शादी रचा ली है । बाप ने 11 साल पहले दूसरी शादी की थी ।

New Delhi, May 19: उत्‍तराखंड के उधम सिंह नगर में एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है । यहां एक बेटे ने अपनी सौतेली मां से शादी कर ली है । इस मां के तीन बच्चे हैं, जिन्हें वह अपने घर ही छोड़ आई । महिला के पति ने अपने बेटे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा कर पत्नी को बेटे से वापस दिलाने की गुहार लगाई है ।

Advertisement

चर्चा में मां-बेटे की शादी
मामला जिले की कोतवाली बाजपुर का है । यहां पीड़ित शख्स ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि उसने 11 साल पहले दूसरी शादी की थी । उसने बताया कि पहली पत्नी से उसके दो बेटे हैं । दूसरी शादी के बाद उसके दोनों बेटे उसे छोड़कर चले गए । शादी के बाद दूसरी पत्नी से तीन बच्चे हुए, जिसमें दो लड़की और एक लड़का है । इस दौरान पहली पत्नी के बेटों का घर पर जाना-जाना लगा रहा । सभी एक परिवार की तरह आराम से रह रहे थे । लेकिन फिर उसकी पत्‍नी एक दिन मायके गई और काफी दिन तक नहीं लौटी ।

Advertisement

मायके से ही भगा ले गया बेटा
बाप ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी मायके गई थी, कई दिन से लौटी नहीं तो वह उसे लेने गया । तब पता चला कि वह उसे बेटे के ही साथ रह रही है ।  पीडि़त का आरोप है कि बेटे ने अपनी सौतेली मां के साथ ही शादी कर ली है । वो दोनों साथ ही रहते हैं । उसने कहा कि वह पत्नी को लेने बेटे के पास गया तो उसके साथ मारपीट की गई । पत्नी ने भी लौटने से इनकार कर दिया है ।

Advertisement

पत्‍नी पर आरोपइसके साथ ही पीड़ित ने पत्नी पर 20 हजार रुपये लेकर जाने

Demo pic

का भी आरोप लगाया है । आरोपी की तहरीर के बाद बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है । मां और सैतेल बेटे की इस शादी से हर कोई हैरान है ।