रेड गाउन में दीपिका पादुकोण ने लूट ली महफिल, डीप रिवीलिंग नेक लाइन में लग रहीं गदर

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में दीपिका पादुकोण के थर्ड डे लुक की जमकर चर्चा है । रेड गाउन में वो कमाल लग रही हैं ।

New Delhi, May 20: कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में पहुंची भारतीय एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बना रही हैं । उनके लुक कमाल के हैं, पहले रेट्रो शर्ट-ट्राउजर फिर सब्‍यसाची की सीक्वेन साड़ी और ब्लैक सूट में गदर मचाने के बाद अब वो रेड गाउन में नजर आई हैं । उनका ये नया लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है ।

Advertisement

रेड गाउन में लूट ली महफिल
कान्‍स 2022 में दीपिका पादुकोण के ग्‍लैमरस लुक एक के बाद एक धूम मचा रहे हैं । सोशल मीडिया पर उनका ग्‍लैमरस अंदाज छाया हुआ है । दीपिका ने तीसरे दिन अपने लुक से फिर फैंस का दिल जीत लिया है । दीपिका रेड कलर के गाउन में नजर आई हैं । डीप नेक इस गाउन में वो बहुत शानदार दिख रही हैं ।

Advertisement

रेड कार्पेट पर उतरीं इंडियन ब्‍यूटी
गुरुवार के दिन आर्मगेडन टाइम के प्रीमियर में जैसे ही दीपिका रेड गाउन पहन कर रेड कारपेट पर उतरीं हर किसी की निगाहें उन पर जाकर अटक गईं । ये दूसरा मौका है जब रेड कारपेट पर दीपिका नजर आईं । रेड कलर के गाउन पर दीपिका ने लाइट कलर का मेकअप किया हुआ था, इसके साथ ही गेल में एक स्टाइलिश नेकपीस पहना हुआ । मैसी पोनी और रेड गाउन में दीपिका का कुल काफी क्लासी लगा ।

Advertisement

लुक्‍स से जीता सभी का दिन
रेड कारपेट पर चलते हुए दीपिका पादुकोण स्टनिंग लग रहीं थीं, जिसने उन्हें देखा बस देखता ही रह गया । इससे पहले दीपिका के रेट्रो लुक की भी काफी चर्चा हुई थी ।  आपको बता दें दीपिका इस बार कान्‍स की जूरी में भी शामिल हैं, जो कि उनके लिए बहुत ही गर्व की बात है । 15 साल पहले दीपिका पादुकोण ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, तब से अब तक वो अपनी खूबसूरती के साथ एक्टिंग का लोहा भी मनवाती रही हैं ।