RCB प्‍लेयर्स की खूबसूरत लेडी लव, कोई एक्‍ट्रेस, कोई सांसद की बेटी तो कोई सिंगर-राइटर

आरसीबी टीम के फैंस आगे पढ़ें, टीम मेंबर्स की पर्सनल लाइफ में कौन है उनके दिल के करीब । जानिए टीम प्‍लेयर्स की लेडी लव से जुड़ी हर जानकारी ।

New Delhi, May 20: आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के फैंस अपने फेवरेट प्‍लेयर्स की पर्सनल लाइफ में बड़ा इंट्रस्‍ट लेते हैं । टीम के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के बारे में तो सभी जानते हैं, आपको अन्‍य प्‍लेयर्स की लेडी लव के बारे में बताते हैं ।

Advertisement

सिद्धार्थ कौल- हरसिमरन कौर
भारतीय टीम के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने हरसिमरन कौर से शादी की है । हरसिमरन हरियाणा के यमुनानगर से हैं, वो एक टेनिस खिलाड़ी हैं । दोनों ने 2019 में शादी की है । इनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर अकसर देखी जाती हैं ।

Advertisement

डेविड विली- कारियोलाइन गूड
इंग्‍लैंड टीम के स्‍टार ऑलराउंडर डेविड विली की पार्टनर का नाम कारियोलाइन गूड है । कारियो भी पॉपुलर हैं, वो एक सिंगर, राइटर, एक्‍ट्रेस और मॉडल भी हैं । कारियो की डेविड विली से ये दूसरी शादी है ।

Advertisement

करण शर्मा- निधि शर्मा
लगे स्पिनर करण शर्मा की पत्‍नी का नाम है निधि शर्मा है । निधी होममेकर हैं । दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया फिर शादी कर ली ।

शेरफान रदरफोर्ड – इलियाना
वेस्‍टइंडीज प्‍लेयर शेरफान रदरफोर्ड की पत्‍नी का नाम इलियाना है, दूसरे प्‍लेयर्स की वाइफ से अलग इलियाना प्राइवेट लाइफ जीना पसंद करती हैं । उनकी सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें उपलब्‍ध हैं ।

जॉश हेजलवुड और चेरीना मर्फी
जॉश हेजलवुड ऑस्‍ट्रेलिया के खतरनाक गेंदबाजों में से एक हैं । वो Cherina Murphy Christian को डेट कर रहे हैं । चेरिना पेशे से एक make-up artist हैं । दोनों कई ईवेंट पर साथ देखे जाते हैं ।

ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन
आरसीबी और ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले महीने ही भारतीय मूल की विनी रमन से शादी की। विनी पेशे से ऑस्ट्रेलिया में फार्मासिस्ट है और एक तमिल परिवार से आती है। दोनों 2019 में पहली बार साथ देखे गए थे ।

फाफ डु प्लेसिस और इमारी विसेर
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 2013 से इमारी विसेर से शादी की है। इमारी साउथ अफ्रीका की सांसद कैरिन की बेटी हैं । फाफ और इमारी की दो बेटियां हैं जोई और अमेलिया है।

जेसन बेहरेनडॉर्फ और जुवेल हट्ट
आरसीबी और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ ने 2014 से जुवेल हट्ट से शादी की है। जुवेल पेशे से एक स्टाइलिस्ट है और बेहद खूबसूरत हैं।

दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल
आरसीबी के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने स्क्वैश स्टार दीपिका पल्लीकल से 2018 में शादी की है। इस दोनों को इसी साल जुड़वां लड़के कबीर और जियान का आशीर्वाद मिला। इससे पहले दिनेश की शादी निकिता नाम की उनकी बचपन की दोस्त से हुई थी।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड स्टार virat-kohli-anushkaअनुष्का शर्मा से 2017 में शादी की और इस जोड़े की एक बेटी वामिका है। क्रिकेट और बॉलीवुड की दुनिया में ये फेमस जोड़ियों में से एक है।