आलिया-कैटरीना के बाद इस सिंगर ने की शादी, 3 बच्चों की है मां, दुल्हन के रुप में लग रही खूबसूरत

कनिका कपूर की ये दूसरी शादी है, करीब 1 दशक पहले कनिका ने 2012 में पहले पति राज चंदोक से तलाक ले ली थी, राज और कनिका के तीन बच्चे हैं।

New Delhi, May 21 : बॉलीवुड चर्चित प्ले बैक सिंगर कनिका कपूर एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गई है, पिछले कुछ दिनों से कनिका की शादी की खूब चर्चा हो रही है, अब कनिका और गौतम की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी है, इन तस्वीरों में कनिका की खूबसूरती से लोगों की नजरें हट नहीं पा रही है।

Advertisement

दूसरी शादी
आपको बता दें कि कनिका कपूर की ये दूसरी शादी है, करीब 1 दशक पहले कनिका ने 2012 में पहले पति राज चंदोक से तलाक ले ली थी, राज और कनिका के तीन बच्चे हैं, काफी समय से कनिका और गौतम के रिलेशन में होने की खबरें थे, हालांकि दोनों ने आधिकारिक मुहर नहीं लगाई थी, लेकिन अब शादी की गुड न्यूज देकर सभी को हैरान कर दिया है।

Advertisement

खूबसूरत जोड़ा
कनिका कपूर ने भी अपनी शादी में सुर्ख से अलग लाइट पिंक कलर का खूबसूरत जोड़ा पहना था, साथ ही एक्ट्रेस ने हीरों के बड़े-बड़े गहनों के साथ अपने ब्राइडल लुक को रॉयस टच दिया था, आपको बता दें कि सिंगर कनिका कपूर 43 साल की है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों के बीच की केमेस्ट्री शानदार लग रही है।

Advertisement

शादी में करीबी ही शामिल
इस शादी समारोह में कपल के परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए, आपको बता दें कि कनिका के दूल्हे राजा गौतम लंदन बेस्ड बिजनेसमैन हैं, कनिका पहले पति से तलाक लेने के बाद मुंबई आई थी, अपना गाना जुगनी जी… रिलीज किया, इसी गाने ने उनकी किस्मत पलट दी, आज वो बॉलीवुड की चर्चित सिंगर है।