दीपिका पादुकोण को देख ‘आउट ऑफ कंट्रोल’ हो गया शख्स, हाथ हटाती रही एक्ट्रेस, वीडियो

दीपिका की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है, दीपिका इतनी ज्यादा खूबसूरत है, कि जिस किसी की भी नजर उन पर पड़ती है, तो वो एक्ट्रेस को बस देखता ही रह जाता है।

New Delhi, May 23 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती से सभी को इंप्रेस करती नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस इस साल जूरी मेंबर्स में शामिल है, हर दिन दीपिका पादुकोण के कई शानदार लुक्स देखने को मिल रहे हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, ऐसे में दीपिका का कान्स रेड कारपेट से एक वीडियो सामने आया है, जो कि टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है।

Advertisement

दीपिका की खूबसूरती की दुनिया दीवानी
दरअसल दीपिका की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है, दीपिका इतनी ज्यादा खूबसूरत है, कि जिस किसी की भी नजर उन पर पड़ती है, तो वो एक्ट्रेस को बस देखता ही रह जाता है, या फिर एक्ट्रेस को छूने की और उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है, कुछ ऐसी ही दीवानगी कान्स रेड कारपेट पर भी देखने को मिला।

Advertisement

दीपिका को चूमने लगा शख्स
जैसे ही हॉलीवुड स्टार की नजर दीपिका पादुकोण पर पड़ी, तो ये शख्स दीपिका से मिले बिना नहीं रह पाया, हालांकि ये एक्ट्रेस के लिये जरा अनएक्सपेक्टेड था, दीपिका रेड कारपेट पर जहां पैपराजी को पोज देने में बिजी थी, तभी अचानक बीच में शख्स आ गया, इससे पहले दीपिका कुछ समझती शख्स ने दीपिका को चूमना शुरु कर दिया और गले लगा लिया।

Advertisement

दीपिका ने दिया ऐसा रिएक्शन
ऐसे में वीडियो में देखा जा सकता है, कि दीपिका ने इस सिच्यूएशन को काफी शानदार तरीके से हैंडल किया है, दीपिका पहले तो जरा असहज दिखी, फिर इस शख्स का हाथ अपनी कमर से हटाती दिखी, लेकिन जैसे ही दीपिका ने इन्हें पहचाना, उन्होने प्यारी सी स्माइल के साथ उन्हें हग किया, एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस दौरान दीपिका पादुकोण रेड कलर डीपनेक स्ट्रैपी ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी, एक्ट्रेस के इस लुक में डायमंड नेकलेस चार चांद लगा रहा था। ये तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CdyZzXvlh7D/