इस एक्‍ट्रेस संग तीसरी शादी रचा सकते हैं पवन सिंह, खेसारी संग की हैं कई फिल्‍में

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के तलाक का केस चल रहा है, वहीं उनकी तीसरी शादी की खबरें भी सामने आ रही हैं । कौन है वो लड़की, आगे पढ़ें ।

New Delhi, May 23: भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह की पर्सनल लाइफ भी किसी फिल्‍मी कहानी से कम नहीं । पहली पत्‍नी की मौत, अक्षरा सिंह संग अफेयर के बीच ज्योति सिंह से शादी और अब तलाक का केस, इस बीच तीसरी शादी की चर्चा । पवन सिंह से जुड़ी खबरें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं, अब खबर है कि पवन का भोजपुरी एक्‍ट्रेस समृति सिन्‍हा से अफेयर है ।

Advertisement

तीसरी शादी की तैयारी
बताया जा रहा है कि पवन सिंह ने ज्योति सिंह से अलग होने का फैसला लिया स्मृति सिन्हा की वजह से ही लिया है । यानी, अगर स्मृति सिन्हा और पवन सिंह के रोमांस वाली बता सच है, तो वो दिन दूर नहीं जब वो उनके संग शादी करते नजर आयेंगे । पवन सिंह और स्मृति सिन्हा के अफेयर की खबरों के बीच आपको बता दें स्मृति सिन्हा बिहार मूल की ही हैं, उनका जन्म 1989 में बिहार राज्य में हुआ था । 2008 में स्मृति सिन्हा पहली बार दिनेश लाल यादव निरहुआ संग रंगीला बाबू फिल्म में नजर आईं थीं ।

Advertisement

2013 में मिली पहचान
हांलाकि स्‍मृति को असली पहचान 2013 में आई फिल्म साजन चले ससुराल से मिली । फिल्म ने उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी दी कि फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा । स्मृति ने अपने करियर की ज्‍यादातर  फिल्में और गाने भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव संग किये हैं । भोजपुरी के अलावा वो बॉलीवुड आइटम सॉन्ग इश्क तेरा में भी दिखाई दे चुकी हैं, जो कि गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया था ।

Advertisement

 टीवी में कर चुकी हैं काम
फिल्मों के अलावा स्मृति भोजपुरी टीवी शो ‘जय मां वैष्णो देवी’ में निगेटिव किरदार भी निभा चुकी हैं । स्‍मृति को सोनी टीवी के पॉपुलर शो क्राइम पेट्रोल में भी देखा जा चुका है । इतना ही नहीं, स्मृति भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में रैंप वॉक किया था। यानी करियर के हर क्षेत्र में उन्‍होंने खुद को साबित किया है । स्मृति सिन्हा ने पवन सिंह संग भी खूब काम किया है । बताया जाता है कि साथ काम करते-करते दोनों की नजदीकियां बढ़ती गईं और फिर इतने करीब आ गये कि पवन सिंह अपनी शादी तोड़ने को राजी हो गये।