जब शाहिद कपूर ने पत्नी के साथ गाड़ी में बनाये संबंध, मीरा ने सबके सामने खोल दी पति की पोल

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी है, दोनों की शादी को सात सात पूरे होने वाले हैं, लेकिन दोनों के बीच प्यार अभी भी बरकरार है।

New Delhi, May 23 : बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर है, दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं, दोनों ने घर वालों की रजामंदी के साथ एक-दूसरे को हमसफर बनाया और बेहद प्यार के साथ अपनी जिंदगी की गाड़ी आगे बढा रहे हैं, शाहिद और मीरा अपने जीवन में रस भरने में कोई कसर नहीं छोड़ते, अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मीरा ने अपने बेडरुम की सीक्रेट बातें सार्वजनिक कर दी है।

Advertisement

मीरा राजपूत का खुलासा
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी है, दोनों की शादी को सात सात पूरे होने वाले हैं, लेकिन दोनों के बीच प्यार अभी भी बरकरार है, मीरा अपने पति के लिये प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ती, वहीं शाहिद भी पत्नी पर अपना प्यार लुटाते ही रहते हैं, सोशल मीडिया क्वीन मीरा भले ही लाइमलाइट से दूर हों, लेकिन उन्हें पता है कि सुर्खियां कैसे बटोरी जाती है, एक बार तो उन्होने नेशनल टीवी पर अपने सेक्स लाइफ का खुलासा कर दिया था।

Advertisement

कार में हो गये शुरु
करण जौहर के शो कॉफी विद करण में जब मीरा राजपूत ने अपने रिश्ते के कुछ ऐसे राज खोले, कि सुनने वाले भी हैरान रह गये, उन्होने अपने और शाहिद कपूर के रिलेशनशिप को लेकर बेहद चौंकाने वाले खुलासे किये, मीरा ने शाहिद के साथ शारीरिक संबंध बनाने को लेकर भी अपनी बात कही, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गये, करण के एक सवाल पर मीरा ने बताया कि शाहिद के साथ उन्होने कार में संबंध बनाया था, मीरा की ये बात सुनकर शाहिद ने पूछा कि ऐसा कब हुआ था, जिस पर मीरा ने कुछ नहीं कहा।

Advertisement

शाहिद-मीरा का शादीशुदा जीवन
मालूम हो कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 2015 में शादी की थी, उस समय मीरा सिर्फ 21 साल की थी, तो शाहिद 33 के थे, इस कपल के बीच 12 साल का फासला है, लेकिन दोनों को देखकर लगता नहीं कि इनके प्यार के आगे उम्र की कोई बाधा है, कपल के दो बच्चे हैं, जिसमें एक बेटी मीशा और बेटा जैन है, शादी के अगले साल ही मीशा का जन्म हुआ था, फिर तीन साल बाद बेटा जैन आया।