लॉलीपॉप सिंगर पवन सिंह की लव लाइफ, 2 शादी, 3 एक्ट्रेस के साथ अफेयर

पवन सिंह का एक-दो नहीं बल्कि तीन हीरोइन के साथ तगड़ा अफेयर रहा, इसके साथ ही उन्होने दो शादियां भी की, हालांकि इसके बाद भी वो निजी जीवन में अकेले हैं।

New Delhi, May 24 : भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की लव लाइफ किसी से छुपी हुई नहीं है, एक्टर का एक-दो नहीं बल्कि तीन हीरोइन के साथ तगड़ा अफेयर रहा, इसके साथ ही उन्होने दो शादियां भी की, हालांकि इसके बाद भी वो निजी जीवन में अकेले हैं, कहा जा रहा है कि अब उनका अफेयर एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा के साथ चल रहा है, पवन तीसरी शादी भी कर सकते हैं, खैर आज हम आपको उनके लव अफेयर के बारे में बताते हैं।

Advertisement

मोनालिसा
पवन सिंह का सबसे पहले अफेयर एक्ट्रेस मोनालिसा के साथ रहा, दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्में भी दी, पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह ने जब सुसाइड किया था, तो उस दौरान कहा गया था कि पवन और मोनालिसा के अफेयर से एक्टर की पत्नी परेशान थी, शादी के 6 महीने के भीतर ही पवन की पहली पत्नी ने जान दे दी थी।

Advertisement

रानी चटर्जी
इसके बाद पवन सिंह का नाम रानी चटर्जी से जुड़ा, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप पर कभी कुछ नहीं कहा, लेकिन दोनों के रिश्ते के बारे में खूब बातें होती है, दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया, फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Advertisement

अक्षरा सिंह
पवन और अक्षरा की लव स्टोरी और ब्रेकअप से तो पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री वाकिफ है, दोनों लंबे समय तक लिव इन में रहे, हालांकि ये रिश्ता बुरे नोट पर खत्म हुआ, दोनों के ब्रेकअप का कारण पवन की दूसरी शादी थी, अक्षरा को जब पता चला कि पवन किसी और से शादी कर रहे हैं, तो उन्होने अलग होने का फैसला लिया, फिर उन पर कई तरह के आरोप भी लगाये, हालांकि इन विवादों का असर पवन के करियर पर नहीं पड़ा है, वो लंबे समय से भोजपुरी के पॉपुलर स्टार हैं, उन्होने कई हिट फिल्में और गाने दिये हैं।