वीडियो- देर रात कैमरों को देखते ही कपड़े संभाल भागने लगी एक्ट्रेस, सबके सामने खुल गई ड्रेस

सोशल मीडिया पर तेजस्वी का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सामने आया है, वीडियो में तेजस्वी को नागिन की शूटिंग के बाद पैपराजी ने सेट पर स्पॉट किया।

New Delhi, May 24 : टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपने मस्ती भरे क्यूट अंदाज को लेकर छाई रहती है, आये दिन एक से बढकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिसमें तेजस्वी के अंदाज के खूब चर्चे होते हैं, तेजस्वी कैमरों को देखते ही अजीब हरकतें करने लगती है, दरअसल कई बार एक्ट्रेस देर रात शूटिंग के बाद इतनी थक जाती है, कि वो जल्दी घर वापस जाना चाहती है, ऐसे में वो कैमरों से बचने के मजेदार तरीके ढूंढती है।

Advertisement

वायरल हो रहा वीडियो
सोशल मीडिया पर तेजस्वी का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सामने आया है, वीडियो में तेजस्वी को नागिन की शूटिंग के बाद पैपराजी ने सेट पर स्पॉट किया, इस दौरान तेजस्वी ने अपने लुक को पिंक सैटिन नाइटी के भीतर छुपाया हुआ था, कैमरों से बचने के लिये एक्ट्रेस सेट से बाहर आते ही तेजी से अपनी वैनिटी वैन की ओर दौड़ती नजर आई।

Advertisement

खुल गई ड्रेस
तेजस्वी अपनी नाइटी संभाले वैनिटी वैन की ओर दौड़ रही थी, तभी उनकी नाइटी दौड़ने के दौरान खुल गई, हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस गोल्डन कलर की खूबसूरत नागिन कॉस्ट्यूम पहने हुए थी, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने पोस्ट किया है।

Advertisement

करण कुंद्रा के साथ वीडियो
इस वीडियो के साथ उन्होने दूसरा वीडियो भी मर्ज कर दिया है, जहां तेजस्वी ब्वॉयफ्रेंड करण क्रुंदा के साथ दिखाई दे रही है, आपको बता दें कि तेजस्वी और करण एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं, फैंस को भी ये जोड़ी खूब पसंद आती है, हर किसी को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।