दीपिका पादुकोण का नया अंदाज चुरा रहा लोगों का दिल, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

फ्रांस की गलियों में दीपिका पादुकोण का ये अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में दीपिका ने जो अंदाज दिखाया है, वो हर किसी का दिल चुराने के लिये काफी है।

New Delhi, May 26 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एक के बाद एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, दीपिका इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची है, जहां से उनका लुक और उनकी ड्रेस की खूब चर्चा हो रही है, अब उनका नया लुक वायरल हो रहा है, जिसमें वो फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Advertisement

नया अंदाज
फ्रांस की गलियों में दीपिका पादुकोण का ये अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में दीपिका ने जो अंदाज दिखाया है, वो हर किसी का दिल चुराने के लिये काफी है, सोशल मीडिया यूजर्स दीपिका की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Advertisement

फ्लावरी प्रिंट
फ्लावरी प्रिंट का बेहद ही प्यारा ऑफ शोल्डर ये फ्रॉक, साथ ही डिजाइनर मैचिंग हाई हील्स, लांग ईयरिंग्स और उस पर आइकॉनिक हेयरस्टाइल, दीपिका इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है, सोशल मीडिया पर हसीना का ये लुक छा गया है।

Advertisement

एक-एक अदा लाखों की
एक बार फिर से दीपिका पादुकोण ने ये साबित कर दिया है कि खूबसूरती और स्टाइल का दूसरा नाम वही है, उस पर बेबाक हंसी, कोई दीवाना बने भी नहीं तो कैसे, उनकी एक-एक अदा लाखों की है, एक बार फिर कांस के लिये फ्रांस पहुंची दीपिका का लुक खूब वायरल हो रहा है।