व्हाइट बिकिनी में कहर ढा रही कांटा लगा गर्ल, दिल संभालकर देखें तस्वीरें

शेफाली जरीवाला ने पूल के भीतर उतरकर एक से बढकर एक हॉट तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही है।

New Delhi, May 26 : कांटा लगा… गाने से लोकप्रियता हासिल करने वाली शेफाली जरीवाला सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, हाल ही में 39 वर्षीय एक्ट्रेस ने व्हाइट बिकिनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पूल के भीतर नजर आ रही है, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

एक से बढकर एक पोज
शेफाली जरीवाला ने पूल के भीतर उतरकर एक से बढकर एक हॉट तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पाउट करते हुए भी कैमरे में दिखी, अपने लुक को पूरा करने के लिये शेफाली ने बालों को बांध रखा है।

Advertisement

नजरें हटाना मुश्किल
इन पूल पिक्चर्स में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा हॉट लग रही है, कि तस्वीरों से ध्यान हटाना मुश्किल हो रहा है, शेफाली ने पूल तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा, आज बुधवार है ब्रेक लीजिए।

Advertisement

बिग बॉस में आई थी नजर
आपको बता दें कि शेफाली जरीवाला बिग बॉस-13 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी, शेफाली इस तरह से पूल की तस्वीरें पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी है, कई बार पूल में उनके पति और एक्टर पराग भी साथ नजर आते हैं।

https://www.instagram.com/p/Cd-yh6Fo3lJ/