डेब्यू से पहले ही छा गई शनाया कपूर, ड्रेस पर लगे कट पर अटक रही लोगों की नजर, तस्वीरें

शनाया कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो अकसर अपने नये-नये लुक से फैंस को रुबरु कराती रहती है।

New Delhi, May 27 : बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की भतीजी शनाया कपूर ने अभी तक बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो चुकी है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, अब उन्होने ऐसी ड्रेस में अपनी तस्वीरें पोस्ट की है, जिस पर फैंस की नजरें टिकी हुई है, उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
शनाया कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो अकसर अपने नये-नये लुक से फैंस को रुबरु कराती रहती है, अब उन्होने अपनी कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की है, जिस पर से फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं, ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

ब्लैक गाउन
इन तस्वीरों में शनाया ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही है, लेकिन उनकी ड्रेस में कमर के पास एक बड़ा कट लगा है, जिस पर फैंस की निगाहें टिकी हुई है, शनाया ने अपने इस हॉट लुक से इंटरनेट का पारा चढा दिया है। शनाया ने अपने बालों का बन बनाया है, साथ ही कैमरे के सामने एक से बढकर एक पोज दे रही है।

Advertisement

करण जौहर की पार्टी
आपको बता दें कि शनाया कपूर इसी ड्रेस को पहनकर करण जौहर की बर्थडे पार्टी में भी पहुंची थी, वहां पर भी उन्होने हॉटनेस का जमकर जलवा बिखेरा था, शनाया जल्द ही करण जौहर की फिल्म बेधड़क से डेब्यू करने वाली है, इस फिल्म को शशांक खेतान ने लिखा है, साथ ही डायरेक्शन भी वही करेंगे।

https://www.instagram.com/p/CeBeLSlt1yw/