नीतीश की पार्टी के साथ गठबंधन पर तेजस्वी का बड़ा बयान, CBI छापेमारी पर कही बड़ी बात

तेजस्वी यादव तथा सीएम नीतीश कुमार दोनों ने एक-दूसरे के घर पर आयोजित इफ्तार पार्टी में शिरकत की थी, दोनों ही नेताओं का जातिगत जनगणना पर भी रुख एक जैसा है।

New Delhi, May 27 : राजद तथा जदयू के बीच गठबंधन की बात लगातार हो रही है, अब लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने इस पर चुप्पी तोड़ी है, उन्होने गठबंधन के बारे में बात करते हुए कहा कि ये काल्पनिक है, तेजस्वी ने लंगन से बिहार वापस लौटने के बाद पटना एयरपोर्ट पर ये बातें कही है।

Advertisement

पीएम से भी मिलने गया था दिल्ली
इस दौरान मीडियाकर्मियों से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि ये सब काल्पनिक है, Tejashwi जब मैं पीएम मोदी से मिलने दिल्ली गया था, तो ये मेरी पहल थी, ना कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की, क्या इसका मतलब ये है कि मैं बीजेपी के साथ गठबंधन कर रहा हूं।

Advertisement

नीतीश और तेजस्वी ने इफ्तार में की थी शिरकत
तेजस्वी यादव तथा सीएम नीतीश कुमार दोनों ने एक-दूसरे के घर पर आयोजित इफ्तार पार्टी में शिरकत की थी, tejaswi दोनों ही नेताओं का जातिगत जनगणना पर भी रुख एक जैसा है, वहीं लालू यादव के घर पर हाल ही में सीबीआई छापेमारी पर बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि ये राजनीति से प्रेरित है।

Advertisement

छापेमारी पर बयान
तेजस्वी ने कहा कि ये पहली बार नहीं है, और ना ही ये आखिरी होने वाला है, सीबीआई ने रेलवे की नौकरी के लिये जमीन मामले में लालू यादव, उनकी पत्नी, बेटियों और कई अन्य लोगों को मामले में आरोपित बनाया है। tejashwi आपको बता दें कि सीबीआई ने शुक्रवार को दिल्ली और बिहार में लाल तथा उनके परिवार के सदस्यों के 17 ठिकानों पर छापेमारी की, इस कथित घोटाले में लालू के रेल मंत्री रहते नौकरी के बदले जमीन ली गई थी।