कांस के आखिरी दिन भी छा गई दीपिका पादुकोण, साड़ी लुक पर फैंस फिदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों फ्रांस में अपने हुस्न का जलवा दिखा रही है, इस साल कांस की ज्यूरी मेंबर बनीं दीपिका पादुकोण ने अपने एक से बढकर एक स्टाइल से फैंस को रुबरु करवाया है।

New Delhi, May 29 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल में इन दिनों देश का नाम रोशन कर रही है, बतौर ज्यूरी मेंबर दीपिका पादुकोण अपने स्टाइल से कोई समझौता नहीं कर रही है, हाल ही में उन्होने अपना साड़ी लुक साझा किया है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स आंहें भरने के लिये मजबूर हैं।

Advertisement

एक से बढकर एक स्टाइल
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों फ्रांस में अपने हुस्न का जलवा दिखा रही है, इस साल कांस की ज्यूरी मेंबर बनीं दीपिका पादुकोण ने अपने एक से बढकर एक स्टाइल से फैंस को रुबरु करवाया है। दीपिका का साड़ी लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इन तस्वीरों में दीपिका को व्हाइट रफल साड़ी में देखा जा सकता है।

Advertisement

गॉर्जियस लुक
शनिवार को कांस के समापन समारोह में दीपिका पादुकोण ने अपने गॉर्जियस लुक से लोगों का दिल जीत लिया है, एक्ट्रेस ने अबू जानी-संदीप खोसला द्वारा डिजाइन सफेद साड़ी में नजर आई, सबकी निगाहें दीपिका पर ही टिक गई।

Advertisement

हर तरह के लुक में आई नजर
दीपिका अब तक कांस फिल्म फेस्टिवल में ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न और इंडो वेस्टर्न हर तरह के लुक में सामने आई है, कई को लेकर दीपिका को तारीफें मिली, तो कई बार ट्रोल भी होना पड़ा, दीपिका की वर्कफ्रंट की बात करें, तो इस समय उनके हाथ में कई प्रोजेक्ट हैं, वो शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान तथा अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न की हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं।