रातों-रात चमकी 18 साल के इस युवक की किस्मत, IPL की वजह से बना लखपति

नरेश भट्ट के परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है, उनके लिये 18 लाख रुपये काफी बड़ी रकम है, वो इस पैसे का इस्तेमाल अपने तथा अपने घरवालों के लिये करेंगे।

New Delhi, May 29 : आईपीएल 2022 की वजह से उत्तराखंड का चंपावत जिला सुर्खियों में हैं, जिले के अमोड़ी डिग्री कॉलेज में बीए के छात्र की किस्मत रातों-रात चमक गई, दरअसल आईपीएल 15 में इस छात्र ने अपने क्रिकेट ज्ञान का इस्तेमाल किया, जिसकी वजह से उसने 18 लाख रुपये जीत लिये हैं।

Advertisement

33 रुपये लगाकर बनाई टीम
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोट अमोड़ी गांव के 18 साल के नरेश चंद्र भट्ट ने रविवार को ड्रीम-11 में 33 रुपये लगाकर टीम बनाई, पंजाब तथा सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गये मुकाबले में उन्हें पहला स्थान मिला, जिसकी वजह से वो 18 लाख रुपये जीत गये हैं।

Advertisement

आर्थिक हालत खस्ताहाल
नरेश भट्ट के परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है, उनके लिये 18 लाख रुपये काफी बड़ी रकम है, वो इस पैसे का इस्तेमाल अपने तथा अपने घरवालों के लिये करेंगे, नरेश ने बताया कि उनके पिता मेहनत-मजदूरी का काम करते हैं, नरेश के पिता परिवार के लिये घर बनवा रहे थे, लेकिन पैसों की कमी की वजह से काम बीच में ही अधूरा छोड़ दिया।

Advertisement

मकान बनवाएगा
नरेश ने बताया कि इन पैसों से वो अपने मकान का काम पूरा करेगा, आपको बता दें कि rupees आईपीएल-15 में 10 टीमें भाग ले रही है, आज गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा, गुजरात टाइटंस की टीम पहली बार आईपीएल में हिस्सा ले रही है, तो राजस्थान 2008 में एक बार खिताब जीत चुकी है।