तपस्या में कमी रह गई, राज्यसभा चुनाव पर वायरल हो रहा नगमा का ट्वीट, सोनिया गांधी का भी जिक्र

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा और नगमा ने प्रतिक्रिया जाहिर की है, कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने लिखा कि शायद मेरी तपस्या में कुछ कमी रह गई।

New Delhi, May 30 : कांग्रेस पार्टी ने राज्यसभा के लिये 10 जून को होने जा रहे चुनाव के लिये अपने 10 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है, इन प्रत्याशियों में पूर्व मंत्री पी चिदंबरम, जयराम रमेश और अजय माकन के साथ ही पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला शामिल हैं, कांग्रेस उम्मीदवारों के ऐलान के बाद पार्टी में असंतोष के सुर दिख रहे हैं, इस सियासी हलचल में जिन नेताओं को टिकट नहीं मिला, उनका दर्द साफ नजर आ रहा है, कुछ ने तो ट्वीट के जरिये मन की टीस भी जाहिर की है।

Advertisement

अनदेखी का आरोप
कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा और नगमा ने प्रतिक्रिया जाहिर की है, कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने लिखा कि शायद मेरी तपस्या में कुछ कमी रह गई, वहीं नगमा ने भी उन्हीं के ट्वीट को कोट करते हुए अपनी बात रखी है, नगमा ने अपनी बात बढाते हुए लिखा, कि मानो हमारी भी 18 साल की तपस्या इमरान प्रतापगढी के आगे कम पड़ गई।

Advertisement

किसको कहां से मिली जगह
मालूम हो कि पी चिदंबरम तमिलनाडु, जयराम रमेश कर्नाटक, अजय माकन हरियाणा और रणदीप सूरजेवाला को राजस्थान से उम्मीदवार बनाया गया है, इसी तरह कांग्रेस ने मुकुल वासनिक और प्रमोद तिवारी को राजस्थान से, congress विवेक तन्खा को मध्य प्रदेश, राजीव शुक्ला और रणजीत रंजन को छत्तीसगढ तथा इमरान प्रतापगढी को महाराष्ट्र से उम्मीदवार बनाया है।

Advertisement

नगमा ने क्या लिखा
कांग्रेस नेता नगमा की उम्मीदों को झटका लगा, उन्होने ट्वीट में लिखा, जब वो कांग्रेस में शामिल हुई, तो सोनिया गांधी ने उनसे क्या कहा था, उन्होने लिखा, मैं उस वक्त पार्टी में आई जब कांग्रेस सत्ता में नहीं थी, इसके बाद 18 साल में पार्टी ने इमरान पर तो ध्यान दिया, लेकिन मुझे इस लायक नहीं समझा।